Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने विजय चौहान की याद में बहाए अपने आंसू, कहा- ‘मेरा दिल रोने लगा’

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू चलाने वालीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग दे रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा ने विजय चौहान की याद में बहाए अपने आंसू, कहा- ‘मेरा दिल रोने लगा’

Mera Dil Rone Laga Bhojpuri Sad Video Album: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी आवाज का जादू चलाने वालीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग दे रही हैं. उनके गानों का जादू भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़ाकर बोलता है. शिल्पी राज को भोजपुरी सिनेमा में छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहते हैं. शिल्पी राज एक के बाद एक हिट गाना दे रही हैं. अब उनका नया गाना भी धमाल मचा रहा है. इस गाने में श्वेता महारा और विजय चौहान की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

हाल ही में शिल्पी राज ने एक इमोशनल सान्ग शूट किया है. इस गाने में शिल्पी ने श्वेता महारा (Shweta Mahara) और विजय चौहान की जोड़ी जमाई है. इस गाने का टाइटल ‘मेरा दिल रोने लगा’ रखा गया है.

यह भी पढ़ें: Om Puri Birthday Anniversary: 14 साल की उम्र में ओम पुरी ने 55 साल की नौकरानी के साथ बनाए थे शारीरिक संबंध

शिल्पी राज का हिट गाना ‘मेरा दिल रोने लगा’ (Shilpi Raj Bhojpuri Song) 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता महारा इस गाने में काली साड़ी पहने हुए बेहद ही हसीन लग रही हैं. टूटे दिल के जज्बात जाहिर करते हुए श्वेता विजय (Vijay Chauhan) के साथ बिताए पुराने लम्हों को याद करती नजर आ रही हैं. अब तक इस गाने को 229,493 व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

इस गाने के लिरिक्स विजय चौहान ने ही लिखे हैं. जबकि इसका म्यूजिक आर्य शर्मा ने तैयार किया है. इस गाने को रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है. डायरेक्शन की बात करें तो इसे भोजपुरिया ने डायरेक्ट किया है. जिस तरह से शिल्पी राज के रत्नाकर कुमार और डायरेक्टर भोजपुरिया के साथ गाने रिलीज हो रहे हैं उसे देखकर तो लग रहा है कि शिल्पी ने कोई लंबा कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है.

बता दें भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं. भोजपुरी हिट गानों में हर दूसरा गाना शिल्पी राज का होता है. शिल्पी राज अपने डीजे गाना और इमोशनल सॉन्ग्स के लिए काफी फेमस हैं.

यह भी पढ़ें: ‘सलमान खान ड्रग्स लेता है, आमिर का पता नहीं, एक्ट्रेसेस का तो भगवान मालिक’; बाबा रामदेव के निशाने पर बॉलीवुड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply