EXCLUSIVE: प्रस्थानम फ्लॉप होने के बाद भी संजय दत्त ने सत्यजीत दुबे को दिया 3 फिल्मों का उपहार, जानिए क्यों

संजय दत्त, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडेय, मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टारों की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म का एक पात्र सभी ने खूब पसंद किया जिसे अभिनेता सत्यजीत दुबे ने निभाया है।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: प्रस्थानम फ्लॉप होने के बाद भी संजय दत्त ने सत्यजीत दुबे को दिया 3 फिल्मों का उपहार, जानिए क्यों
सत्यजीत दुबे और संजय दत्त की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

संजय दत्त, जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडेय, मनीषा कोइराला जैसे बड़े स्टारों की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म का एक पात्र सभी ने खूब पसंद किया जिसे अभिनेता सत्यजीत दुबे ने निभाया है। हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव बात करते हुए सत्यजीत (Satyjeet Dubey) ने बताया फिल्म के फ्लॉप होने की वजह। पढ़ें सत्यजीत दुबे का इंटरव्यू।

सवाल – क्या वजह रह गई कि प्रस्थानम फिल्म उतनी नहीं चली जितना हम समझ रहे थे ?

सत्यजीत दुबे – इसका जवाब तो मेरे पास भी नहीं है। लेकिन मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई। हाँ हर फिल्म में फ्लोज होते हैं इसमें भी कुछ थे पर इस फिल्म में वो सारी चीजे हैं जो आपको बांधे रखती है फिल्म के ड्यूरेशन के दौरान। अब और क्या बोलूं ?

सवाल – आपके किरदार की बड़ी तारीफ हुई ?

सत्यजीत दुबे बड़ा ही डिफिकल्ट किरदार था मेरा। एक शब्द है वीभत्स। इतना वीभत्स हो गया था मेरे लिए ये किरदार कि आपको क्या बोलूं। जब ऑफर आया था तो मैंने ये नहीं सोचा कि फिल्म चलेगी या नहीं चलेगी। मैंने तो बस अपनी सारी ताकत झोंक दी उसमे। साथ ही संजय दत्त सर, मान्यता मैम, मनीषा मैम, जैकी दादा, सभी ने इतना सपोर्ट किया कि मैं सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं।

सवाल – सालों बाद आपको इतनी बड़ी फिल्म मिली है। आप खुश हैं फिल्म से ?

सत्यजीत दुबे – हाँ, मैं खुश हूं। जो चाहिए था वो मिला मुझे।

सवाल – प्रस्थानम देखने के बाद आपके फैंस का रिएक्शन क्या था ?

सत्यजीत दुबे – मुझे सबसे बड़ा रिएक्शन जो मिला है उसके बारे में आपको बताता हूं। मैं थियेटर में पहुंचा हुआ था अपनी फिल्म का रिव्यू जानने के लिए। एक लड़की मेरी फिल्म देखकर बाहर निकली और मुझे मिलते ही डांटा। उन्होंने मुझसे कहा – मैं तुमसे नफरत करती हूं। जी कर रहा है तुम्हे मार डालू। अच्छा… कुछ देर बाद एक आंटी भी आई मेरे पास और कहा – बेटा आप इतने क्यूट हो आप ऐसे रोल क्यों करते हो ? अच्छे रोल करो, हीरो रोल करो, रोमांटिक रोल करो। मैंने कहा – अच्छा ठीक है मैम।

सवाल – संजय दत्त (Sanjay Dutt) साहब ने क्या कहा आपको ?

जवाब – वो मुझे बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने प्रस्थानम के समय ही मुझे अपनी आगामी तीन फिल्मों में भी साइन कर लिया है लेकिन ये घोषणा वे ही करें तो ज्यादा बेहतर है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें प्रस्थानम स्टार कास्ट के साथ मस्ती भरा इंटरव्यू 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply