EXCLUSIVE: बिग बॉस 13 में नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री, एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं हमें तुमसे प्यार कितना (Hame Tumse Pyaar Kitna) फिल्म के साथ। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: बिग बॉस 13 में नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री, एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया शॉकिंग रिएक्शन
सलमान खान और करणवीर बोहरा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं हमें तुमसे प्यार कितना (Hame Tumse Pyaar Kitna) फिल्म के साथ। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए करणवीर बोहरा ने बिग बॉस 13 को लेकर भी बात की। बिग बॉस 13 में हो रहे बदलाव पर करणवीर बोहरा ने क्या कहा? पढ़िए इस इंटरव्यू में।

सवाल- करणवीर आप बिग बॉस 13 को लेकर उत्साहित हैं ?

करणवीर बोहरा मैं बिग बॉस का पार्ट रह चुका हैं इसलिए उत्साहित हूं ये जानने के लिए कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन से सदस्य का चुनाव होने वाला है। देखेंगे कौन बदमाशी कर रहा है और कौन अच्छा कर रहा हैं। हम तो कमेंट करेंगे। फिलहाल पहले से ही सभी को बहुत सारी बधाई।

सवाल- इस बार बिग बॉस के घर में कॉमनर्स नहीं होंगे सिर्फ सेलिब्रेटी ही होंगे। तो क्या ख़ास होगा बिग बॉस ?

करणवीर बोहरा- मेरे ख्याल से ये एक अच्छा आइडिया है। वैसे कॉमनर्स को भी रखना चाहिए लेकिन एक अलग जगह देकर। सेलिब्रेटियों को भी अलग रखना चाहिए। तो शायद ज्यादा मजा आए।

सवाल- आपको नहीं लगता कि कॉमनर्स बिग बॉस के घर में जाकर सेलिब्रेटियों से ज्यादा ही झगड़ा करते हैं ? अपनी लिमिट क्रॉस कर जाते हैं?

करणवीर बोहरा- देखिए मैं ये कहना चाहता हूं कॉमनर्स मर्यादा को कायम रखें। क्योंकि आप जिस से भीड़ रहे हो वो इंडस्ट्री का चर्चित नाम है। काफी मेहनत करके आया है। हां, जो सही है वहां आपका बोलना बनता ही है और बोलना भी चाहिए क्योंकि वो आपका हक़ है। लेकिन ऐसा नहीं कि आपको उनकी बैंड बजाने का मौक़ा मिला है तो आप बैंड बजाओ। बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर आपको सभी के साथ मिलकर काम करना हैं। लोग आपको देखते हैं कि आपका नेचर कैसा है? नार्मल लाइफ में भी सभी आपके नेचर को वैसा ही मानेंगे। इसलिए मैं ये कहूंगा कि इमेज बनाना बहुत मुश्किल है जबकि तोड़ना आसान है।

सवाल- बिग बॉस 13 में आप कोई बदलाव देखना चाहते हैं ?

करणवीर बोहरा- जैसा है वो ही चलेगा। वो क्रिएटिव हैं। उसमे मैं क्या बदलाव देखना दिखलाना चाहूंगा। मैं तो बस कमेंट करूंगा।

बिग बॉस 13 पर करणवीर बोहरा का इंटरव्यू देखें इस एक्सक्लूसिव वीडियो में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply