Exclusive: नरेंद्र मोदी की भोजपुरी बायोपिक में क्या रोल करेंगे खेसारी लाल यादव? जानिए सुपरस्टार का जवाब

अभिनेता और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी की बायोपिक भोजपुरी में बनाना चाहते है। इस खबर को लेकर जब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़े ही दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया।

  |     |     |     |   Updated 
Exclusive: नरेंद्र मोदी की भोजपुरी बायोपिक में क्या रोल करेंगे खेसारी लाल यादव? जानिए सुपरस्टार का जवाब
खेसारी लाल यादव और नरेंद्र मोदी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेता और सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जी की बायोपिक भोजपुरी में बनाना चाहते है। इस खबर को लेकर जब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) से सवाल पूछा गया तो बड़े ही दिलचस्प अंदाज में हिंदी रश डॉट कॉम से बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि वे पीएम की जीवनी पर बन रही फिल्म में काम करना चाहते हैं या नहीं ? साथ ही ये भी बताया कि वे किन हस्तियों पर फिल्म बनाना चाहते है। आप भी पढ़ें खेसारी का इंटरव्यू।

सवाल – आपको मौका मिलता है प्रधानमंत्री की भोजपुरी बायोपिक में तो क्या आप मोदी जी का किरदार निभाना चाहेंगे ?

खेसारी लाल यादव जी,में एक गरीब किसान का बेटा हूं, अपनी मिटटी में खुश हूं, मैं एक किसान का किरदार निभाना चाहूँगा। रवि किशन जी हमारे आदर्श है। प्रधानमंत्री मोदी (PM.Narendra Modi) जी की बायोपिक बना रहे हैअच्छी बात है लेकिन हमारी मिटटी से कई व्यक्तित्व है जो बहुत ऊपर तक गए है हमारे डॉ.राजेंद्र प्रसाद (Dr.Rajendra Prasad), भिखारी ठाकुर जैसी हस्तिया मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ है इन महारथियो पर बायोपिक बने तो में जरूर काम करना चाहूँगा।

सवाल – आप कहानी की खोज मे है और प्रोडूसर भी हैं तो आप ही क्यों नहीं बना लेते इन हस्तियों पर बायोपिक ?

खेसारी लाल यादव – जी ,बिलकुल बनेगी शुरुआत तो हो गई है ,फिलहाल घर परिवार से जुड़ी कहानी लेकर आ रहा हूँ।अपना काम कर रहा हु और ऐसे संदेश को दुनिया के सामने लेकर आने की कोशिश रहेगी जिससे दुनिया दूर जा रही है।

खेसारी लाल यादव के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देखें आप इस वीडियो में

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply