एक्सक्लूसिव: सारा खान ने वेडिंग प्लानिंग-मदरहुड एक्सपीरियंस को लेकर दिया ये बयान, जानकर हो जाएंगे दंग

सारा खान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं कुछ भी बोलती हूं तो लोग शॉक हो जाते हैं। मेरे इरादें बहुत नेक होते हैं। तो उसको पॉजिटिविली लेने भी चाहिए। हो सकता है कि मैं मदरहुड एक्सपीरियंस वैसे ही फील करूं जैसे की सब करते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: सारा खान ने वेडिंग प्लानिंग-मदरहुड एक्सपीरियंस को लेकर दिया ये बयान, जानकर हो जाएंगे दंग
मदरहुड एक्सपीरियंस- वेडिंग प्लानिंग को लेकर बोली सारा खान

एक्ट्रेस सारा खान हमेशा से ही अपने बॉल्ड और सेक्सी लुक की वजह से चर्चा में रहती है। इस बार लेकिन एक्ट्रेस किसी और वजह के चलते सुर्खियों में बनी हुई थी। हाल ही में एक इवेंट के दौरान सारा खान ने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ खास बातचीत में कई चीजों पर खुलकर अपनी बात रखी। साथ ही उन्होंने बताया कि उनका वेडिंग प्लान क्या होने वाला है और मदरहुड एक्सपीरियंस आखिर वो क्यों फील करना चाहती हैं।

दरअसल सारा खान फिटजप हेड फॉर शेजाह 2.0 नाम के एक इवेंट में पहुंची थी। जहां उन्होंने हिंदी रश से खास बातचीत की। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आपने काफी वक्त पहले कहा था कि आप मदरहुड एक्सपीरियंस करना चाहती हैं तो इससे कई लोग शॉक थे। तो क्या आपकी ये प्लानिंग पहले से ही थी? सारा खान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैं कुछ भी बोलती हूं तो लोग शॉक हो जाते हैं। मेरे इरादें बहुत नेक होते हैं। तो उसको पॉजिटिविली लेने भी चाहिए। हो सकता है कि मैं मदरहुड एक्सपीरियंस वैसे ही फील करूं जैसे की सब करते हैं।’ इसके साथ ही जब सारा से पूछा गया कि क्या वो शादी की कोई प्लानिंग कर रही है? तो उन्होंने कहा कि अभी वो इस बारे में देखेंगी।

आपको बताते चलें कि कुछ वक्त पहले सारा खान ने कहा था कि वो शादी नहीं करना चाहती हैं लेकिन मदरहुड एक्सपीरियंस जरूर करना चाहती हैं। उनकी इस बात ने सभी को हैरानी में डाल दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि शादी होने जा रही है या नहीं, लेकिन मां बनने का अनुभव करना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि बच्चा होना बेहद जरूरी है क्योंकि वो एक औरत की जिंदगी के सफर को पूरा करता है। वेल आगे क्या होता है वो तो देखने वाली बात है।

यहां देखिए सारा खान के साथ खास बातचीत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply