ट्विंकल खन्ना बर्थडे: भेंगेपन की समस्या से पीड़ित थी ट्विकंल खन्ना, शादी से पहले टूट चुकी सगाई

बॉलीवुड में तकरीबन 14 फिल्मों में काम किया। उन्होंने भले बी बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाईं लेकिन उन्होंने अपनी कॉलम और किताबों के जरीए खूब नाम कमाया। चलिए आपको बताते हैं ट्विकंल के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनकहें पहलु...

  |     |     |     |   Updated 
ट्विंकल खन्ना बर्थडे: भेंगेपन की समस्या से पीड़ित थी ट्विकंल खन्ना, शादी से पहले टूट चुकी सगाई
ट्विंकल खन्ना आज से पूरे 44 साल की हो गई है।

ट्विंकल खन्ना आज से पूरे 44 साल की हो गई है। बॉलीवुड में तकरीबन 14 फिल्मों में काम किया। उन्होंने भले बी बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाईं लेकिन उन्होंने अपनी कॉलम और किताबों के जरीए खूब नाम कमाया। चलिए आपको बताते हैं ट्विकंल के जन्मदिन पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनकहें पहलु…

ट्विंकल और अक्षय कुमार की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। इसके बाद फिल्म ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान ही दोनों को प्यार हो गया।

ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। तब अक्षय ने ट्विंकल को शादी के लिए प्रपोज किया था।

ट्विकंल ने अक्षय कुमार को उनके प्रपोजल में कहा था कि यदि ये फिल्म फ्लॉप हुई तो वो उनसे शादी कर लेगीं और फिल्म फ्लॉप हो गई। बाद में ट्विकल ने हां कर दिया।

एक चैट शो में ट्विकंल ने बताया था कि उनसे किसी ने कहा था कि अक्षय कुमार गे हैं। ये बात ट्विकंल ने अपने मां को बताई। तब डिंपल ने उनसे कहा था कि वो अक्षय कुमार के साथ एक साल तक रहे, उन्हें जाने फिर फैसला करे।

बहुत कम लोगों को पता है कि ट्विंकल खन्ना को क्रॉस्ड आइज (भेंगापन) की समस्या थी। 1995 में अपनी लॉन्चिंग के वक्त उनकी आंखों में यह दिक्कत थी लेकिन कुछ फिल्मों के सफल होने के बाद उन्होंने आई करेक्शन सर्जरी करवा ली।

रिपोर्ट्स की मानें तो ट्विंकल ने अपने जीवन में दो बार सगाई की लेकिन एक ही इंसान से और वह हैं अक्षय कुमार

पहली बार अक्षय से इंगेजमेंट होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था और इंगेजमेंट टूट गई। इसके बाद ट्विंकल का दिल टूट गया। दोनों में फिर सुलह हुई और शादी के पहले दोनों ने फिर से इंगेजमेंट की।

वेल हिंदी रश की पूरी टीम की तरफ से ट्विकंल को ढेरों बधाई

देखिए ट्विंकल खन्ना का ये वीडियो…

ट्विंकल खन्ना की देखिए तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply