एक्सक्लूसिव: लुका छुपी की एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया अपने ड्रीम रोल का खुलासा, करना चाहती हैं ऐसे किरदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन 'हीरोपंती', 'दिलवाले', 'बरेली की बर्फी', 'राब्ता' जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का परिचय दे चुकी हैं। हिंदी रश डॉट कॉम के मुकेश कुमार गजेंद्र के साथ खास बातचीत में कृति ने अपने ड्रीम रोल के बारे में बताया।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: लुका छुपी की एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया अपने ड्रीम रोल का खुलासा, करना चाहती हैं ऐसे किरदार
फिल्म लुका छुपी की एक्ट्रेस कृति सेनन (फोटो- हिंदीरश.कॉम)

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘लुका छुपी’ शुक्रवार को रिलीज होगी। इस फिल्म की कास्ट मेकर्स के साथ मिलकर महानगरों में फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रही है। बुधवार को ‘लुका छुपी’ की टीम राजधानी दिल्ली में थी। हिंदी रश डॉट कॉमके मुकेश कुमार गजेंद्र के साथ खास बातचीत में उन्होंने फिल्म और पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें साझा कीं। कार्तिक जहां फिल्म के सब्जेक्ट लिव इन रिलेशनशिप पर खुलकर बोले तो वहीं कृति सेनन ने बताया कि बॉलीवुड फिल्मों में उनका ड्रीम रोल कौन सा है।

कृति सेनन कहती हैं कि वैसे उन्होंने कभी इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं है, अगर फिर भी ड्रीम रोल की बात की जाए तो उन्हें हॉलीवुड फिल्म ‘प्रीटी वुमन’ फिल्म की एक्ट्रेस का किरदार पसंद है। कृति ने कहा, ‘ऐसा कोई स्पेशल नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि ‘प्रीटी वुमन’। मुझे बहुत पसंद है इस फिल्म में जूलिया रॉबर्ट्स का वो रोल। तो वैसा कुछ मिले जिसमें थोड़ा स्पंक भी हो, लेकिन बहुत मासूमियत भी हो, तो वो मेरा ड्रीम रोल होगा।’ जूलिया रॉबर्ट्स अमेरिकन एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर हैं। उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘प्रीटी वुमन’ ने वर्ल्डवाइड 464 मिलियन डॉलर की कमाई की थी। इसी फिल्म से जूलिया रॉबर्ट्स हॉलीवुड में रातोंरात मशहूर हो गई थीं।

‘बरेली की बर्फी’ के बाद अब मिल रहे स्मॉल टाउन वाले रोल

कृति से पूछा गया कि बरेली की बर्फी फिल्म में आपके अभिनय को काफी सराहा गया, इस फिल्म (लुका छुपी) में भी आपका किरदार लगभग मिलता-जुलता ही है, तो क्या इस तरह के रोल आपको मिल रहे हैं या फिर आप इस तरह के रोल करना पसंद करती हैं? जवाब में अभिनेत्री ने कहा, ‘पहली बात तो इस तरह के रोल मतलब स्मॉल टाउन वाले रोल अब ‘बरेली की बर्फी’ के बाद ज्यादा मिल रहे हैं, पहले नहीं थे। इन दोनों किरदारों में ज्यादा सिमिलैरिटी नहीं है। दोनों छोटे शहरों से हैं। बिट्टी जो है वो बरेली से थी ये मथुरा से है। थोड़े ब्रॉड माइंडेड हैं। बिट्टी जो है वो बरेली से ही पली बढ़ी है, वहीं पर उसकी एजुकेशन हुई है, उसके ज्यादा एस्पिरेशंस नहीं थे कि मुझे ये करना है लाइफ में।’

अलग है बिट्टी और रश्मि का कैरेक्टर

कृति सेनन आगे कहती हैं, ‘शादी के मामले में बिट्टी चाहती थी कि वह उससे शादी करे जो उसे उसी तरह से अपनाए, जिस तरह से वो रहती थी, और कोई क्राइटेरिया नहीं था। प्यार होना चाहिए, मैं पसंद करूंगी कि मुझे किससे शादी करनी है। वो सब नहीं था। यहां पर रश्मि जो है उसकी एजुकेशन जो है वो दिल्ली से है और वो जर्नलिस्ट बनना चाहती है। उसकी एस्पिरेशंस हैं लाइफ में और वो बहुत क्लियर है कि वो पसंद करेगी कि उससे किससे शादी करनी है। वो बहुत श्योर होना चाहती है कि अगर मैं इससे प्यार भी करती हूं तो भी मुझे ये देखना है कि मैं इसी के साथ अपनी पूरी लाइफ बिताना चाहूंगी कि नहीं। कंपैटिबिलिटी है या नहीं। चाहें मुझे लिव इन क्यों न करना पड़े। तो इसलिए मुझे लगता है कि उनका (बिट्टी और रश्मि) कैरेक्टर थोड़ा अलग है।’

लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित है फिल्म ‘लुका छुपी’

गौरतलब है कि फिल्म लुका छुपी एक अनोखे लिव इन रिलेशनशिप पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (गुड्डू शुक्ला) और कृति सेनन (रश्मि) शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं ताकि दोनों एक दूसरे की कंपैटिबिलिटी टेस्ट कर सकें। इस दौरान उन्हें साथ रहने के लिए परिवार से कई झूठ बोलने पड़ते हैं। कैसे उनके इस झूठ में परिवार शामिल हो जाता है और कैसे यह सपरिवार लिव इन हो जाता है, इसके लिए आपको 1 मार्च का इंतजार करना होगा। लक्ष्मण उतेकर ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर दिनेश विजन इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। कार्तिक इस साल पति, पत्नी और वो फिल्म में भी नजर आएंगे। वहीं कृति मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और ‘कलंक’ में दिखाई देंगी।

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply