आमिर खान के प्यार में विदेशी पत्रकार हो गई थी गर्भवती, क्या है पूरा माजरा

आमिर खान के प्यार में पागल पत्रकार हुई थी गर्भवती

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान के प्यार में विदेशी पत्रकार हो गई थी गर्भवती, क्या है पूरा माजरा
आमिर खान के प्यार में पागल पत्रकार हुई थी गर्भवती

 

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की छवि बनाकर रखने वाले सुपरस्टार आमिर खान आज अपना 53वा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आमिर खान का असली नाम मोहम्मद आमिर हुसैन है जो बॉलीवुड में एक्टर होने के साथ-साथ निर्देशक, स्क्रीनराइटर, निर्माता और टीवी प्रेसेंटर भी हैं। यह तोह हम सभी को पता है कि आमिर खान अपनी फिल्मों को बड़ी ही बारीकी से परखने के बाद ही फाइनल करते हैं। जिसके कारण उन्हें मिला है मिस्टर परफेक्शनिस्ट का टैग।

आमिर खान के परिवार के बारे में बात करें तो उनके पिताजी का नाम है ताहिर हुसैन और उनकी माता का नाम है ज़ीनत हुसैन। जबकि आमिर का एक भाई भी है, जिसका नाम है फैसल खान। अगर बहनों की बात करें तो आमिर की दो बहनें हैं, जिसका नाम फरहत और निखत है।

 

बता दे कि,आमिर खान एक फ़िल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं। वैसे आमिर की पर्सनल लाइफ है काफी इंट्रेस्टिंग। आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी, जिससे उन्हें दो बच्चे हैं। आमिर के बेटे का नाम जुनैद और उनकी बेटी का नाम इरा है। अपनी पहली बीवी को तलाक देने के बाद आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी की। जबकि किरण राव से आमिर को एक बेटा है जिसका नाम है आज़ाद राव खान।

खैर, आज हम आपको आमिर की

 

जिंदगी का ऐसा राज बताएंगे जो शायद ही आपने पहले कभी सुना हो। एक समय था जब आमिर खान एक विदेशी जर्नलिस्ट से अफेयर को लेकर चर्चा में आ गए थे। आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी। उस समय आमिर की उम्र 21 साल थी। आमिर ने रीना के साथ 15 साल गुजारे। एक खबर के मुताबिक, 1998 में फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग के दौरान आमिर की मुलाकात विदेशी जर्नलिस्ट जेसिका हाइन्स से हुई थी।

 

शूटिंग के दौरान आमिर खान और जेसिका के बीच नजदीकियां बढ़ी। दोनों एकदूसरे के काफी करीब आए। जबकि दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहें |इस दौरान दोनों करीब आए और लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, साथ रहने के दौरान जेसिका प्रेग्नेंट हो गई थीं। ये बात सुनकर तो आमिर की जिंदगी में जैसे तूफान आ गया। उन्होंने जेसिका पर अबॉर्शन का दबाव बनाना शुरू किया। कहा जाता है कि तब आमिर ने जेसिका से साफ लफ्जों में कह दिया था कि वो या तो बच्चा गिरा दें या फिर हमेशा के लिए रिश्ता खत्म कर दें। लेकिन जेसका ने अबॉर्शन कराने से इनकार कर दिया और लंदन चली गईं।


जहां जेसका ने बच्चे को जन्म दिया और उसका नाम ‘जान’ रखा। दो या तीन साल के इस बच्चे की शक्ल आमिर से इतनी मिलती थी कि खबरची आमिर के इस बच्चे का पिता होने का दावा तक करने लगे। कहा जाता है कि जेसिका सिंगल मदर बनकर जान की परवरिश कर रही हैं। जान की शक्ल बिलकुल आमिर से मिलती है। जान अब 13 साल का हो चुका है। हालांकि मीडिया कुछ भी कहे लेकिन आमिर ने कभी इसको लेकर खुलकर बात नहीं की है। खैर आज तो है आमिर खान का बर्थडे, उनके बारे में कुछ कहना चाहेंगे , तो नीचे कमैंट्स करे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

      Anonymous

      भड़वा है मादर###

    Leave a Reply