सर्जरी ने बिगाड़ दी इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की शक्ल, अब दिखती है ऐसी 

सर्जरी की वजह से बिगड़ गया इस बिग बॉस कंटेस्टेंट का चेहरा 

  |     |     |     |   Updated 
सर्जरी ने बिगाड़ दी इस बिग बॉस कंटेस्टेंट की शक्ल, अब दिखती है ऐसी 
मिनिषा लाम्बा बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा थी लेकिन फिर उन्होंने करा ली सर्जरी 

मिनिषा लम्बा बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका चेहरा सर्जरी की वजह से बिगड़ गया| वो जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं | लेकिन उन्होंने मॉडलिंग के जरिये वो बॉलीवुड में आ गयी मिनीषा लाम्बा शेरवुड हाई स्कुल में पढ़ाई की और बाद में चेत्तीनाद विद्याश्रम चेन्नई में पढ़ी। 2004 में उन्होंने अंग्रेज़ी में स्नातक डिग्री दिल्ली के मिरांडा हाउस से पुरी की।

Major Throwback! Fashion Show! ★Show Stopper!★ Thanks Alot @madamestyleweek

A post shared by Minisha Ryan Tham (@minishalambatham) on

लाम्बा की इच्छा पत्रकार बनने की थी। दिल्ली में अपनी डिग्री करते वक्त उन्हें एलजी, सोनी, कैडबरी, हाजमोला, एयरटेल, सनसिल्क आदि के विज्ञापनों में काम करने के प्रस्ताव मिले परन्तु वह कैडबरी का विज्ञापन था जिसने उन्हें प्रकाश्ज्योत में ला खड़ा किया।उन्हें बॉलीवुड निर्देशक शूजित सिरकार ने अपनी फ़िल्म यहाँ 2005के लिए निमंत्रित किया। उन्होंने इसे स्वीकार कर अभिनय क्षेत्र में यहाँ से क दम रखा। समीक्षकों ने उनके अभिनय को काफ़ी सराहा।

2008 में उन्होंने सिद्धार्थ आनंद की फ़िल्म बचना ए हसीनो में बिपाशा बसु, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के साथ मुख्य भूमिका अदा की। इस फ़िल्म को यश राज फिल्म्स ने निर्मित किया था। उनका अगला मुख्य किरदार श्याम बेनेगल की फ़िल्म वेल डन अब्बा 2010 में काम किया था जिसकी कैनंस फ़िल्म समारोह में काफ़ी तारीफ की गई। उन्होंने कॉर्पोरेट, रॉकी: द रेबेल, अन्थोनी कौन है, हनीमून ट्रेवेल्स प्राइवेट लिमिटेड, अनामिका, शौर्य और दस कहानियाँ में सह सह-अदाकारा की भूमिका निभाई। उन्होंने मैक्सिम इण्डिया के लिए फोटोशूट भी करवाया|

#night#party#enjoy#so#much#luvely#party#with#frndzz♥♥♥

A post shared by Minisha Ryan Tham (@minishalambatham) on

उन्हें बॉलीवुड निर्देशक शूजित सिरकार ने अपनी फ़िल्म यहाँ 2005 के लिए निमंत्रित किया। उन्होंने इसे स्वीकार कर अभिनय क्षेत्र में यहाँ से क दम रखा। समीक्षकों ने उनके अभिनय को काफ़ी सराहा।

ल्म वेल डन अब्बा 2010 में रिलीज़ हुआ था जिसकी कैनंस फ़िल्म समारोह में काफ़ी तारीफ की गई। लोगों को उनका अंदाज़ पसंद आया था| और उन्हें आखिरी बार बिग बॉस में देखा गया था हालाँकि उन्होंने इसके बाद गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी| और फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply