The Fault In Our Stars के रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी संजना सांघी

The Fault In Our Stars के रीमेक में संजना सांघी, इन फिल्मों में नजर आ चुकीं

  |     |     |     |   Updated 
The Fault In Our Stars के रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी संजना सांघी
The Fault In Our Stars के रीमेक में संजना सांघी, इन फिल्मों में नजर आ चुकीं

 

सुशांत सिंह राजपूत को हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अावर स्टार्स’ के हिंदी रीमेक के लिए फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी नई नवेली एक्ट्रेस संजना सांघी के साथ जमेगी। फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्टर करेंगे। कास्टिंग डायरेक्टर के नाम से मशहूर मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनने वाली यह पहली फिल्म होगी।

the travel bug may have hit too hard

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

बता दें कि ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये एक रोमांटिक फिल्म हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो जॉन ग्रीन के इसी नाम के नावेल पर बनी यह फिल्म कैंसर पीड़ित दो प्रेमियों की कहानी है। फिल्म के रीमेक लिए पहले वरुण धवन और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था हालांकि अब इस फिल्म में संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत का नाम फाइनल बताया जा रहा है।

2017 been reaaal good.

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

संजना की बात करें उनकी उम्र 21 साल है। बता दें कि ये संजना की पहली फिल्म नहीं हैं। इससे पहले साल 2011 में आई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉकस्टार’ में उन्होंने नरगिस फाखरी की बहन का किरदार निभाया था। संजना से हुई पहली मुलाकात और उनकी कास्टिंग को लेकर मुकेश छाबड़ा कहते हैं, “संजना से मेरी पहली मुलाकात ‘रॉकस्टार’ की कास्टिंग के दौरान हुई थी। मुझे वह काफी यंग और एनर्जेटिक लड़की लगीं। कुछ सालों बाद हम ऐड कास्टिंग के लिए फिर मिले।

The indigo obsession needs to stop

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

इस दरमियान वह एक परिपक्व और शानदार एक्ट्रेस के तौर पर उभरीं। मुझे तुरंत यकीन हो गया कि एक दिन मैं इनके साथ जरूर फिल्म बनाऊंगा। जैसे ही ‘द फॉल्ट इन अवार स्टार’ की स्क्रिप्ट तैयार हुई, वह इस रोल में फिट बैठीं। उसका चेहरा इसके लिए परफेक्ट है। मैं इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ फिल्म बनने के लिए बेकरार हूं।

 

संजना ने रॉकस्टार, हिंदी मीडियम और लेटेस्ट फुकरे रिटर्न्स में छोटे-छोटे किरदार निभाये हैं। आपको बता दें कि इसी रोल के लिए पहले कृति सनोन की बहन नूपुर सनोन के साथ बातचीत चल रही थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply