टाइगर श्रॉफ की हिरोइन निधि अग्रवाल भी खेलेंगी भारत का पहला लाइव क्विज शो ‘झक्कैश’, फैंस को दिया ये चैलेंज

बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी कर रही हैं Jhacaaash का इंतजार। अभिनेत्री ने बताया करण जौहर के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा।

  |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ की हिरोइन निधि अग्रवाल भी खेलेंगी भारत का पहला लाइव क्विज शो ‘झक्कैश’, फैंस को दिया ये चैलेंज
बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी खेलेंगी 'झक्कैश' (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘पिंकविला’ की ओर से फेसबुक पर भारत के पहले लाइव गेम शो Jhacaaash के शुरू होने में महज चंद घंटे बाकी रह गए हैं। बॉलीवुड सितारे और बॉलीवुड का ज्ञान समेटे लाखों लोग इस क्विज शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में नजर आईं अभिनेत्री निधि अग्रवाल को भी Jhacaaash के शुरू होने का इंतजार है क्योंकि निधि बॉलीवुड की हर उस किताब को भी पढ़ना पसंद करती हैं, जिसे अक्सर लोग बेजा समझकर छोड़ दिया करते हैं।

रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और फवाद खान की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का निर्देशन करण जौहर ने किया था। इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी उन्होंने ही लिखी थी। क्या आप जानते हैं कि करण जौहर ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट महज 9 दिनों में लिख दी थी। शायद आप यह बात न जानते हों, लेकिन निधि अग्रवाल इस बात को बखूबी जानती हैं। उनकी बॉलीवुड नॉलेज कमाल की है। अपने बॉलीवुड ज्ञान को टेस्ट करने के लिए निधि हमारे साथ Jhacaaash खेलने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। निधि ने फैंस को इस गेम में उनसे ज्यादा सही जवाब देने का चैलेंज भी दिया है।

तो देर किस बात की, अगर आप निधि अग्रवाल से ज्यादा बॉलीवुड के बारे में जानते हैं तो आपके पास मौका है 50 हजार रुपये तक जीतने का। 18 मार्च से फेसबुक पर शुरू हो रहा भारत का पहला लाइव गेम शो Jhacaaash आपको यह मौका दे रहा है। हफ्ते में दो दिन सोमवार और गुरुवार को यह बॉलीवुड क्विज शो लाइव होगा और इसे होस्ट करेंगी नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ की एक्ट्रेस कुब्रा सैत। कुब्रा आपसे 10 आसान से सवाल पूछेंगी और अगर आपने इन सवालों का सही जवाब दे दिया तो आप जीत सकते हैं ढेर सारा कैश।

बताते चलें कि विद्युत जामवाल, नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़, कृति सेनन, सुमित व्यास, करण कुंद्रा, अनुषा दांडेकर, भुवन बम, ध्वनि भानुशाली समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स आपके साथ इस क्विज शो में हिस्सा लेंगे। वह गेम में पार्टिसिपेट करते हुए बॉलीवुड सितारे ढेर सारा कैश जीतने में आपकी मदद भी करेंगे। ज्यादा जानकारी के लिए आप फेसबुक पर जाकर Jhacaaash का पेज लाइक कीजिए और सभी अपडेट पाइए।

बॉलीवुड के दीवाने अब बनेंगे मालामाल, कैसे? देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply