Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के काम में आएगी रुकावटें, जानें क्या कहता हैं आज आपका राशिफल?

इन राशि (Rashifal) वालों को आज मिलेगी सफलता? जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल (Rashifal). आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के काम में आएगी रुकावटें, जानें क्या कहता हैं आज आपका राशिफल?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज गुरुवार का दिन और 06 अक्टूबर की तारीख है. आज बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र में भी कई बदलाव होते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि आज के आपका राशिफल (Rashifal) क्या कहता हैं? साथ ही किन राशि वालों को आज मिलेगी सफलता? जाने आज का राशिफल (Rashifal). आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि और धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

मेष राशि

आज के दिन सुस्ती महसूस करेंगे. थकान और आलस्य के कारण कोई महत्वपूर्ण काम छूट सकता है. वाणी में संयम बनाए रखें, क्रोध की स्थिति काम बिगाड़ सकती है. आज नया फोन खरीद सकते हैं. पार्टनर आपको कोई नया गिफ्ट दे सकते है.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों का आज के दिन मन अशांत हो सकता है. आज किसी अजनबी से संपर्क न करें. ऑफिस में अपने काम को समय पर पूरा करें, बॉस खुश होंगे. कोई नई जिम्मेदारी लेने से पहले सोच समझ लें. परिवार वालों और दोस्तों के साथ समय परिवार. पार्टनर के साथ संबंध अच्छा होगा.

मिथुन राशि

आज के दिन पारिवारिक समस्याएं आज खत्म होंगी, जिससे आप राहत महसूस करेंगे.घर के कामों को व्यवस्थित करने में दिन व्यतीत होगा. परिवार के लोगों की मदद से वित्त से जुड़े काम ठीक से सुलझेंगे. पार्टनर से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

कर्क राशि

इस राशि को लोगों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. बेवजह की बातों पर ध्यान न दें और अपने काम पर फोकस रखें. दूसरों के निजी मामलों में दखल देने से आपका मान-सम्मान कम हो सकता है. पार्टनर के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

सिंह राशि

आज के दिन कुछ खास लोगों से मुलाकात होगी. आपको आज कोई नई जानकारी मिलेगी. गलत गतिविधियों पर ध्यान दिए बिना अपने काम पर ध्यान दें. जरा सी लापरवाही आपको लक्ष्य से भटका सकती है. पार्टनर के साथ चल रही समस्या ठीक होगी.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को अनावश्यक खर्च करना पड़ सकता है. आगे के लिए अपना बजट बनाए रखें. आज सावधान रहें, कानूनी विवाद में भी आप फंस सकते हैं. यातायात नियमों का उल्लंघन न करें.पार्टनर से आज अपने मन की बात शेयर कर सकते हैं.

तुला राशि

आज के दिन धन लाभ के योग है. ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. बिजनेस करने वालों के लिए दिन अच्छा है. बच्चों की पढ़ाई को लेकर थोड़ा परेशान हो सकते है. आज अपने परिवार वालों और पार्टनर के साथ समय बितायें, मन अच्छा होगा.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग आज कुछ समय धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में बिताएंगे. इससे आपको मानसिक शांति मिलेगी. अगर आप संपत्ति या वाहन लेने की सोच रहे हैं तो अभी समय ठीक नहीं है. फोन पर या दोस्तों के साथ थोड़ा समय बिताएंगे. पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे.

धनु राशि

आज के दिन राजनीतिक जगत से कोई बड़ा ऑफर मिल सकता है. महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. ध्यान रहे कि अतीत को लेकर कोई बात आज आपका काम खराब कर सकती है. इसलिए सतर्क रहें. पार्टनर के साथ कही घूमने जायेंगे.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव हो सकता है. किसी काम में आपको अच्छी सफलता मिल सकती है. कोई भी नया काम शुरू करने से पहले जल्दबाजी न करें और किसी अनुभवी व्यक्ति से चर्चा करते रहें. यदि आप अपनी योजना के अनुसार काम नहीं करते हैं, तो आपको नुकसान हो सकता है. आपके पार्टनर आज आपको धोखा दे सकते है.

कुंभ राशि

आज के दिन आपको अपने मन की बात खुलकर कहनी चाहिए. अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें. आमदनी के स्रोतों में वृद्धि होगी. इस दिन बिजनेस पार्टी और मार्केटिंग संबंधी से जुड़े कामों के लिए बाहर जा सकते हैं. पार्टनर से मन मुटाव हो सकता है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को आज अटका हुआ धन मिल सकता है. आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. आज ऑफिस में आपकी मेहनत के अनुसार आपको उचित रिजल्ट मिलेगा. पार्टनर के साथ कही लंबे टूर में जाने का प्लान बना सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply