Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के मान-सम्मान में होगी बढ़ोतरी, जानें आज का राशिफल

हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और शतभिषा नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के मान-सम्मान में होगी बढ़ोतरी, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शुक्रवार का दिन और 07 अक्टूबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि और शतभिषा नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों के काम में आएगी रुकावटें, जानें क्या कहता हैं आज आपका राशिफल?

मेष राशि

आज का दिन अच्छा होगा. आज आप अपने घर के विवादित मामलों को अपनी सूझबूझ से खत्म करने का प्रयास करेंगे. आज यदि आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये समय ठीक नहीं है. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

वृषभ राशि

इस राशि को लोगों में आज काफी जोश देखने को मिलेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात भी होगी. आज आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल जा सकते हैं. जल्दबाजी में कोई गलत फैसला लेने से परेशानी हो सकती है. पार्टनर के साथ समय व्यतीत करें.

मिथुन राशि

आज के दिन समाज में भी आपका मान सम्मान बना रहेगा. इस समय किसी भी यात्रा से बचें, सेहत पर असर पड़ सकता है. घर से जुड़े कामों में खर्चा ज्यादा हो सकता है. पार्टनर के साथ आपकी जिद के कारण भी रिश्ते में दरार आने की संभावना है.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आज कोई बड़ा फैसला ले सकते है. किसी करीबी से मुलाकात होगी और किसी महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर गंभीर चर्चा हो सकती है. आज अपने पार्टनर का सहयोग आपके लिए काफी आरामदायक रहेगा.

सिंह राशि

आज के दिन को कोई करीबी व्यक्ति आपके घर आ सकते हैं. अपनी पर्सनल बातें किसी को न बताएं. आज शाम तक आपका मन अशांत हो सकता है. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करें. पार्टनर के साथ लम्बे टूर पर जा सकते हैं.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को आज पूजा-पाठ में मन लगेगा. खुद की सेहत का ख्याल रखें. छात्रों को किसी भी प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. पार्टनर की किसी बात को लेकर आपका मन खुश रहेगा.

तुला राशि

आज के दिन अपनी नौकरी को लेकर चिंतित हो सकते है. आज करियर में कोई दिक्कत आ सकती है. कोई बड़ा प्रोजेक्ट आज हाथ से जा सकता है. आज आपको कोई भी निर्णय सोच- समझकर लेना होगा. अपने काम में परिवार और पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोग आज पारिवारिक सुख-सुविधाओं से जुड़ी चीजों की खरीदारी हो सकती है. कोई अटका हुआ काम पूरा करने के लिए समय सही है. कोई भी योजना शुरू करने से पहले परिवार के सदस्यों से सलाह लें. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

धनु राशि

आज के दिन धन हानि के योग हैं, फिजूलखर्ची से बचें. आज ऑफिस में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. सेहत का ख्याल रखे. बड़ों की राय अवश्य ले. आपके पार्टनर आज आपकी किसी बात से नाराज हो सकते है.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को क़ानूनी मामलों में फंसने की उम्मीद है. शिक्षा से जुड़ी कोई बाधा दूर होने से छात्र फिर से अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगा पाएंगे. आपको सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने के बजाय धैर्य और संयम बनाए रखें. आपके पार्टनर से बहस करने से बचें.

कुंभ राशि

आज के दिन किसी से अचानक मुलाकात से मन प्रसन्न होगा. प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद हजो सकता हैं. किसी पॉलिसी या प्रॉपर्टी आदि में निवेश करने के लिए समय अनुकूल है. किसी के बारे में जल्दबाजी में कोई फैसला न लें. सेहत का ध्यान रखें. पार्टनर के साथ घूमने जा सकते है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव से राहत मिलेगी. किसी संस्था से जुड़ने का अवसर मिल सकता है. मैन्युफैक्चरिंग से जुड़े बिजनेसमैन को आज बड़ा लाभ मिल सकता है.वित्तीय लेन-देन से बचें. पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को रखना होगा अपने गुस्से पर काबू, जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply