Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को रखना होगा अपनी सेहत का ख्याल, जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन?

हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और मूल नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को रखना होगा अपनी सेहत का ख्याल, जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन?

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शनिवार का दिन और 02 अक्टूबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और मूल नक्षत्र रहेगा. यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को रखना होगा अपनी सेहत का ख्याल, जानें अपना आज का राशिफल!

मेष राशि

आज के दिन आपको काम में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आप अपनी मेहनत और सूझबूझ से समाधान आसानी से निकाल लेंगे. आज अपने दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

वृषभ राशि

इस राशि को लोगों में आज काफी आत्मविश्वास देखने को मिलेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात भी होगी. आज आप अपने परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थल जा सकते हैं. जल्दबाजी में कोई गलत फैसला लेने से परेशानी हो सकती है. पार्टनर के साथ समय व्यतीत करें.

मिथुन राशि

आज के दिन युवाओं को रोजगार के नए अवसर मिल सकते हैं. ऑफिस में सहकर्मियों को उनके काम में सहयोग मिलेगा. आज आपके कुछ जरूरी काम समय पर पूरे होंगे. पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

कर्क राशि

इस राशि के लोगो का आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी करीबी से मुलाकात होगी और किसी महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर गंभीर चर्चा हो सकती है. यदि आप कोई संपत्ति खरीदने की सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल नहीं है. आज अपने पार्टनर का सहयोग आपके लिए काफी आरामदायक रहेगा.

सिंह राशि

आज के दिन किसी भी सरकारी काम को लापरवाही के कारण अधूरा न छोड़ें. वाणी पर संयम रखें. किसी भी समस्या को शांति से सुलझाने का प्रयास करें. अपनी सेहत का ध्यान रखें. पार्टनर से को बड़ी मदद मिल सकती है.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को आज धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. किसी करीबी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आज आपका कोई रुका धन मिल सकता है. छात्रों को किसी भी प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कड़ी मेहनत करने की जरूरत है. पार्टनर से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.

तुला राशि

आज के दिन भविष्य की चिंता आपको परेशान कर सकती है. आज करियर से जुड़ी परेशानियां दूर होंगी. किसी बड़े प्रोजेक्ट में आपको हेड बनाया जा सकता है. आपको अपने काम में परिवार और पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा होगा. आपको कोई बड़ी खबर मिल सकती है, जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे. कोई अटका हुआ काम पूरा करने के लिए समय सही है. कोई भी योजना शुरू करने से पहले परिवार के सदस्यों से सलाह लें. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं.

धनु राशि

आज के दिन रुपए-पैसे से जुड़े किसी भी तरह के लेन-देन में धोखाधड़ी हो सकती है. धन हानि के योग हैं. आज ऑफिस में आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. वाणी में संयम रखें. आपके पार्टनर आज आपकी किसी बात से नाराज हो सकते है.

मकर राशि

इस राशि के लोगों को आज अपने निजी कामों में ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. आज सामाजिक कार्यों में आपका विशेष योगदान रहेगा. आपको सामाजिक सम्मान भी काफी मिलेगा. छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने के बजाय धैर्य और संयम बनाए रखें. आपके पार्टनर आज आपको कोई अच्छी खबर दे सकते है.

कुंभ राशि

आज के दिन निजी कामों में व्यस्तता के कारण आप ऑफिस के कामों में ज्यादा ध्यान नहीं दे पाएंगे. आज के दिन किसी से बेवजह न उलझें और न ही दूसरों की परेशानियों में दखल दें. मौज-मस्ती में समय बिताने के बजाय अपने भविष्य से जुड़ी गतिविधियों पर ध्यान दें. पार्टनर के साथ समय बिताएं.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव हो सकता है. मन को शांत करने के लिए आज ही मेडिटेशन करें. परिवारवालों और बच्चों के साथ समय व्यतीत करें, मन अच्छा होगा. मैन्युफैक्चरिंग से जुड़े बिजनेसमैन को आज बड़ा लाभ मिल सकता है. पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को मिलेगा उनकी मेहनत का लाभ, जानिए कैसा रहेगा आज का आपका राशिफल?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply