Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों मिलेगा उनकी मेहनत का फल, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?

हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि और मूल नक्षत्र रहेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों मिलेगा उनकी मेहनत का फल, जानें क्या कहता है आज आपका राशिफल?
Today Horoscope

Aaj Ka Rashifal 2022: आज शनिवार का दिन और 04 अक्टूबर की तारीख है. बदलते दिन के साथ आपके ग्रह और नक्षत्र भी बदल रहे हैं. वहीं आज हम आपको बताएंगे कि आज के दिन किन राशियों (Rashifal) को अपने सेहत का ध्यान रखना होगा, किस राशि वालों को मिलेगा बड़ा लाभ, साथ ही कैसा रहने वाला है आज आपका राशिफल (Rashifal)? आपको बता दें, आज आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि 14.20 बजे तक रहेगी और उत्तराषाढ़ नक्षत्र रहेगा. 14.20 के बाद दशमी तिथि शुरू होगी और श्रवण नक्षत्र शुरू होगा. यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को होगी भविष्य की चिंता, जानें कैसा रहेगा आज आपका राशिफल?

मेष राशि

आज के दिन भाग्य के बजाय कर्म पर विश्वास करें. आपकी मेहनत किसी खास काम को पूरा करने में सफल होगी. आज किसी समाज सेवा में अपना योगदान देंगे. छात्र पूरी तरह से अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. पार्टनर से चली आ रहे मतभेद खत्म होंगे.

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों का आज दिन अच्छा होगा. आज आप अपने घर के विवादित मामलों को अपनी सूझबूझ से खत्म करने का प्रयास करेंगे. आज यदि आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये समय ठीक नहीं है. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

मिथुन राशि

आज के दिन कोई भी निर्णय सोच-समझकर लें. ऑफिस में मन लगा कर काम करें, आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय न लें. मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है. परिवार वालों के समय व्यतीत करें, मन अच्छा होगा. पार्टनर आज आपसे खुश रहेंगे.

कर्क राशि

इस राशि के लोगों का आज सोचा काम पूरा होगा. अगर कोई कानूनी कार्यवाही चल रही है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. आज तनाव से दूर होगा और तरोताजा महसूस करेंगे. आज पार्टनर के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं.

सिंह राशि

आज के दिन समाज में भी आपका मान सम्मान बना रहेगा. इस समय किसी भी यात्रा से बचें, सेहत पर असर पड़ सकता है. घर से जुड़े कामों में खर्चा ज्यादा हो सकता है. पार्टनर के साथ आपकी जिद के कारण भी रिश्ते में दरार आने की संभावना है.

कन्या राशि

इस राशि के लोगों को आज अपने निजी कामों में से थोड़ा समय अपने चाहने वालों और परिवार वालों के निकालना चाहिए. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. आज अपनी वाणी पर विशेष ध्यान दें. पार्टनर को कोई सरप्राइज दे सकते हैं.

तुला राशि

आज के दिन को रिश्तेदार घर आ सकते हैं. अपनी निजी बातें किसी को न बताएं. आज शाम तक आपका मन अशांत हो सकता है. आपकी कोई उम्मीद भी टूट सकती है. पार्टनर के साथ किसी धार्मिक स्थल जाएंगे, मन अच्छा होगा.

वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों को विरोधियों से बच कर रहने की जरूरत है. किसी धार्मिक स्थल पर कुछ समय बिताने से आपको अच्छा महसूस होगा. बिजनेसमैन आज किसी भी तरह का निवेश न करें. धन हानि के योग है. पार्टनर आज कोई खुशखबरी दे सकते है.

धनु राशि

आज के दिन अपनी मेहनत रंग लाएगी. ऑफिस में आपको नई जिम्मेदारी मिल सकती है. दोपहर तक कोई अप्रिय समाचार मिलने से मन मायूस रहेगा. व्यापार में मनचाहा परिणाम मिलने की उम्मीद है. पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे.

मकर राशि

इस राशि के लोगों का आज कोई अटका काम पूरा होगा. विद्यार्थियों को आज परीक्षा में निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी. आप आज थोड़ा सुस्त महसूस करेंगे. बिजनेस करने वालों को काम में फायदा हो सकता है. पार्टनर से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है.

कुंभ राशि

आज के दिन कोई बड़ा काम शुरू करने से पहले बड़ों की राय जरूर लें. नकारात्मक सोच वाले लोगों से दूर रहें, जिससे आपका आत्मबल बढ़ेगा. बेहतर होगा कि इस समय किसी भी यात्रा से बचें. पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा. आप अपने पार्टनर के साथ सुखद पल बिताएंगे.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को आज अपनी वाणी में संयम रखने की जरूरत है. किसी से गलत वाद-विवाद न करें. आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. चल रहे कामों में रुकावट आ सकती है. बिजनेस करने वालों के लिए दिन अच्छा है. पार्टनर के साथ कही बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

यह भी पढ़े: Aaj Ka Rashifal 2022: इन राशि वालों को रखना होगा अपने गुस्से पर काबू, जानें कैसा रहने वाला है आज आपका दिन?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply