आज का राशिफल 26 सितंबर 2019: मिथुन-कर्क राशि वालों को मिलेगा धन लाभ, मीन सहित इन राशियों को होगी परेशानी

जहां मीन राशि के लोगों को नौकरी पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, मकर राशि के लोगों को धन कमाने के अवसर मिलेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
आज का राशिफल 26 सितंबर 2019: मिथुन-कर्क राशि वालों को मिलेगा धन लाभ, मीन सहित इन राशियों को होगी परेशानी
आज का राशिफल (फोटो साभार- हिंदी रश)

बदलते ग्रहों का हमारी जिंदगी पर कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक प्रभाव तो पड़ता ही रहता है। इससे आपके काम भी प्रभावित होते हैं। ऐसे में ये चीज आपके रोजाना के काम पर भी असर डालती है। तो इसके लिए जरूर है कि आप आने वाले वक्त और कल के बारे में जानें।

इससे आप परिस्थिति को पूरी तरह बदल तो नहीं सकते, लेकिन कुछ हद तक चीजों को काबू कर सकते हैं। राशि के मुताबिक, आप जानिए कि आपका आने वाला वक्त (Future) कैसा होने वाला है। यहां हम आपको बता रहे हैं आज का राशिफल ( Today Horoscope 25 September) यानी 25 सितबंर 2019 आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष राशिफल

मेष राशि के लोग अपने प्रेम संबंध के लिए ये एक अच्छा दिन मानेंगे। आपका शादीशुदा जीवन अच्छा होगा और आपको अपने जीवन साथी से एक अच्छा उपहार प्राप्त हो सकता है। आज आपका खर्चा बढ़ सकता है। तारों में एक यात्रा की संभावना है जो उत्पादक साबित होगी। स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के लिए यह एक बेहतरीन दिन होगा क्योंकि आपकी पुरानी समस्याएं खत्म हो सकती हैं। आप धार्मिक गतिविधियों और अनुष्ठानों के प्रति अधिक आकर्षित महसूस करेंगे।

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोग आज अजीब विचारों और भावनाओं की चपेट में आ सकते हैं। आपको अपनी दिनचर्या के कार्यों में अतिरिक्त प्रयास करने होंगे। आप शारीरिक रूप से कमजोर महसूस कर सकते हैं। काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। अनावश्यक चर्चाओं या तर्कों से दूर रहें। यह छात्रों के लिए एक उत्कृष्ट दिन साबित हो सकता है।

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों को लाभ कमाने के नए साधनों की प्राप्ति होगी। नौकरी या व्यवसाय में परिस्थितियाँ अनुकूल रहेंगी। वरिष्ठ अधिकारी हर तरह से सहयोग करेंगे। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपको धन लाभ हो सकता है। पहले किए गए निवेश के कारण आपको लाभ हो सकता है। आपका पारिवारिक आनंद सुखद रहेगा। वैवाहिक संबंधों में सामंजस्य बनाए रखें। आज आपको अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों को बहुत अधिक काम के बोझ से जूझना पड़ेगा जिसके परिणामस्वरूप आप मानसिक और शारीरिक रूप से परेशान हो सकते हैं। आप कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठ अधिकारियों के कारण लाभ प्राप्त कर सकते हैं और सहयोग प्राप्त कर सकते हैं। छात्रों को कुछ नया सीखने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आपकी माँ आपके साथ सहयोग करेगी और सुख और आराम के अनुभव में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं। आपका परिवार आपका समर्थन करेगा।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोग अच्छे दिन बिताएंगे। आपको अपनी नौकरी के सिलसिले में अच्छी खबर मिल सकती है। किसी मित्र के कारण आपको लाभ होगा। आपका भाषण आज बहुत प्रभावित करेगा। आपके लिए भोग-विलास में वृद्धि होगी। यात्रा करनी पड़ सकती है। व्यवसाय से संबंधित कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। आपका वैवाहिक जीवन उत्कृष्ट गुणवत्ता का होगा।

कन्या राशिफल 

कन्या राशि के लोगों को धन खर्च करके दिन की शुरुआत करनी होगी। छात्र परेशान महसूस कर सकते हैं क्योंकि कड़ी मेहनत के बावजूद उन्हें अच्छे परिणाम नहीं मिल सकते हैं। आपको याद रखना चाहिए कि अपने बड़े भाई और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बहस करते समय आक्रामक तरीके से बात न करें। आपको धैर्य के साथ आगे बढ़ना चाहिए और सहनशील होना चाहिए। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। यात्रा करनी पड़ सकती है। यह संभावना है कि आपके द्वारा किए गए अच्छे काम का श्रेय अन्य लोग ले सकते हैं।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों को पैसों से जुड़े लाभ प्राप्त करने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं। आप काम पर एक महत्वपूर्ण निर्णय पर पहुंच सकते हैं। आपके वरिष्ठ अधिकारी आपको अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ सौंप सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। यह संभावना है कि आप काम के लिए यात्रा कर सकते हैं। छात्रों के लिए यह एक उत्कृष्ट दिन होगा।

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों को नौकरी से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है। पैसों के मामले में लाभ के संबंध में स्थितियां और चीजें आपके पक्ष में होंगी। कार्यक्षेत्र में आपके सीनियर्स आपके काम से प्रसन्न होंगे। आप में से कुछ को वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आसपास कोई अनहोनी चल सकती है। अपनी वाणी और क्रोध पर नियंत्रण रखें।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोग अज्ञात भय की चपेट में रह सकते हैं। आप अपने कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत करेंगे। आपके जूनियर्स हर तरह से आपका सहयोग करेंगे। आपके और आपके प्रियजनों के बीच एक सुखद आदान-प्रदान हो सकता है। अपनी माँ की सलाह पर चलना फायदेमंद होगा। आपको अचानक कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। यह संभव है कि आपके भोजन की आदतें आपके स्वास्थ्य को कमजोर कर सकती हैं।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों को धन कमाने के अवसर मिलेंगे लेकिन लाभ उठाने से वे मायावी हो सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य आपके पक्ष में नहीं रहेगा। यह छात्रों के लिए एक अच्छा दिन बन जाएगा और उन्हें अनुकूल परिस्थितियों का सबसे अच्छा उपयोग करने की सलाह दी जाती है। आपके बच्चे के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा। कोई कर्ज न लें और न ही किसी को दें। एक बढ़ा हुआ खर्च आपकी वित्तीय स्थिति में एक बाधा पैदा कर सकता है।

कुंभ राशिफल

कुभ राशि के लोग व्यवसाय से संबंधित लाभ कमाएंगे। आपकी कई चीजों में वृद्धि होगी। आप अपने परिवार के सदस्यों और प्रियजनों के साथ एक शांतिपूर्ण दिन बिताएंगे। आपके जीवन साथी का समर्थन आपको अच्छी तरह सेउपलब्ध होगा। आप उनके खाते में भी लाभ अर्जित करेंगे। आपको क्रोध और अहंकार छोड़ना चाहिए अन्यथा घरेलू और सामाजिक परिस्थितियां आपके साथ-साथ अप्रिय भी हो सकती हैं।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों को कार्य स्थल पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप में से कुछ व्यवसाय का विस्तार कर सकते हैं। आप अपने दुश्मनों पर हावी रहेंगे लेकिन वे आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे। आप अपने  परिवार के कारण लाभ कमा सकते हैं। छात्रों को आज अच्छे परिणाम मिलेंगे। कार्य स्थल पर आपको आनुपातिक परिणाम मिलेंगे। आप बाहर का खाना खा सकते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply