मीन-कन्या राशि के लोग आज न करें कोई बड़ा फैसला, इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ

Daily Horoscope 3 September, 2019- जहां मेष राशि के लोग आज धन लाभ प्राप्त करेंगे। वहीं, मीन राशि के लोग मानसिक रूप से बेचैन और तनाव में रहेंगे। किन राशियों को सावधानी बरतनी होगी, जानिए आज का राशिफल।

  |     |     |     |   Updated 
मीन-कन्या राशि के लोग आज न करें कोई बड़ा फैसला, इन 5 राशियों को मिलेगा धन लाभ
आज का राशिफल 3 सितंबर 2019 (फोटो साभार- हिंदी रश)

Daily Horoscope 3 September, 2019: हिंदू धर्म में राशियों का काफी महत्व होता है, हालांकि हिंदू धर्म में कर्मों को भी प्रधान बताया गया है। राशियों पर कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक प्रभाव पड़ता रहता है। इससे आपके काम भी प्रभावित होते हैं। राशिफल की मदद से आप आने वाले कल को कुछ हद तक बदलने में कामयाब रहते हैं। इसके जरिए आप सावधानी बरतते हुए अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं आज का राशिफल (Daily Horoscope) यानी 3 सितंबर, 2019 का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है।

मेष

जहां मेष राशि के लोग आज धन लाभ प्राप्त करेंगे।। बिजनेस करने वाले लोग बड़ा लाभ कमाएंगे। आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आपका पारिवारिक और शादीशुद जीवन ठीक होगा।

वृषभ

वृषभ राशि के लोग अनावश्यक खर्चों से परेशान हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। आपके सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे। आप किसी यात्रा की योजना बना सकते हैं। पैसों से जुड़े लाभ होने की संभावना है।

मिथुन

मिथुन राशि के लोग किसी बात को लेकर परेशान और बेचैन रहेंगे। घरेलू सुखों में भारी गिरावट होगी। अपनी बोली के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आपके पैसों से जुड़े मामले हल हो जाएंगे।

कर्क

कर्क राशि के लोगों को शारीरिक समस्या से जूझना पड़ सकता है। आप काम से विचलित महसूस कर सकते हैं। आपकी माता का स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। यात्रा की संभव है। आपके खर्चे अधिक होंगे।

सिंह

सिंह राशि के लोगों के धन के मामले में संतोषजनक रहेंगे। आप ऊर्जा और उत्साह के साथ काम करेंगे। आपको कार्यक्षेत्र और सामाजिक क्षेत्र में सराहना मिलेगी। आप अपने भाई-बहनों के कारण लाभ कमाएंगे।

कन्या

कन्या राशि के लोग आज अपने वित्तीय प्रोफाइल को मजबूत करेंगे। आज कोई जोखिम न लें क्योंकि प्रतिष्ठा के नुकसान की संभावनाएं ज्यादा हैं। समय पर नहीं खाना आपके बीमार स्वास्थ्य के पीछे एक अहम कारण हो सकतका है। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा।

तुला

तुला राशि के लोग इसे लाभ का दिन मानेंगे। आप पैसे कमाने के लिए नए साधनों का उपयोग करेंगे। आपकी कार्य प्रोफ़ाइल मजबूत होगी। लोग आपकी मदद के लिए आगे आएंगे।

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लोग खर्चों से परेशान रहेंगे। कार्यस्थल पर आपकी स्थिति सामान्य रहेगी। आपके कार्यभार में तेज वृद्धि होगी। तनाव के कुछ कारण हो सकते हैं।

धनु

धनु राशि के लोग अपने भाइयों के कारण लाभ कमाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सेहत से जुड़ी समस्याएं होंगी। कुछ लोगों की शादी की व्यवस्था गति पकड़ सकती है।

मकर

मकर राशि के लोग व्यवसाय से जुड़े कार्यों में सकारात्मक दिन बिताएंगे। आप नए ट्रेडों का पता लगाएंगे और नए सौदे हासिल करेंगे। आप अपने जीवन साथी के कारण लाभ कमाएँगे। अपनी सेहत का ख्याल रखें।

कुंभ

कुंभ राशि के लोग अपने परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों के कारण लाभ कमाएंगे। वेतनभोगी, साथ ही साथ व्यापारिक लोग, उनके व्यवसाय में कुछ नया करेंगे। आपका वैवाहिक जीवन बहुत अच्छी गुणवत्ता का होगा। आप भिक्षा-पात्र पर खर्च करेंगे।

मीन

मीन राशि के लोग मानसिक रूप से बेचैन और तनाव में रहेंगे। आपका स्वास्थ्य आपको परेशान करेगा। आज कोई बड़ा फैसला न लें। धन का अचानक आगमन आपको खुश कर देगा।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply