Beauty Tips: पिंक लिपस्टिक के एक ही शेड से हो गई हैं बोर, तो ट्राय करें ये 5 शेड्स और पाएं ग्लैमरस लुक

अगर आपको भी पिंक लिपस्टिक(Pink Lipstick Shades) पसंद है और एक ही शेड ट्राय करके बोर हो चुकी हैं, तो अब वक्त है कुछ अलग और ट्रेंडी शेड इस्तेमाल करने का। यहां जानिए इसके ऐसे 5 शेड जिनसे आप पा सकती हैं ग्लैमरस लुक(How To Look Beautiful)।

  |     |     |     |   Updated 
Beauty Tips: पिंक लिपस्टिक के एक ही शेड से हो गई हैं बोर, तो ट्राय करें ये 5 शेड्स और पाएं ग्लैमरस लुक
प्रियंका चोपड़ा मॉव पिंक लिपस्टिक में(फोटो:ट्विटर)

हर लड़की के पास लिपस्टिक के कई शेड होते हैं। लेकिन एक सच्चाई ये भी है कि चाहे आपके पास कितने भी लिपस्टिक के शेड हो, पिंक लिपस्टिक(Pink Lipstick Shades) हर लड़की की फेवरेट होती है। ये आपके मेकअप किट में जरूर मौजूद होती है और इसके बिना आपका लिपस्टिक कलेक्शन अधूरा होता है।

लेकिन अगर आप भी पिंक के एक ही शेड के इस्तेमाल से बोर हो गई हैं, तो इसके दूसरे और ट्रेंडी शेड ट्राय करें। इनसे आपको अलग और स्टाइलिश लुक मिलेगा। आपको हम बताते हैं पिंक के ऐसे ही 5 शानदार और ट्रेंडी शेड जिसे आप भी अपने मेकअप किट(Makeup Tips) में शामिल करें और पाएं ग्लैमरस लुक।

हॉट पिंक
अगर आपको पिंक में थोड़ा बोल्ड लुक चाहिए, तो ये शेड ट्राय करें। ऑफिस पार्टी हो या शादी, ये हर फंक्शन और मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन है और आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा। नाइट पार्टी के लिए भी ये लिप कलर एक अच्छा च्वॉइस साबित होगा।

रोजवुड पिंक
अगर आप ऑफिस के लिए पिंक का कोई क्लासी शेड तलाश रही हैं, तो ये आपके लिए ही है। ये आपके फॉर्मल लुक को कम्प्लीट करेगा और आपकी ऑफिस पर्सनैलिटी के साथ बखूबी जंचेगा। वैसे आप इसे किसी दिन के फंक्शन के लिए भी ट्राय कर सकती हैं।

मॉव पिंक
चाहे ऑफिस हो या फंक्शन या दोस्तों के साथ आउटिंग पिंक का ये शेड हर मौके के लिए परफेक्ट है। इससे आपको क्लासी और एलीगेंट लुक मिलेगा। अगर आप किसी फंक्शन में ब्राइट कलर का आउटफिट पहनने वाली हैं, तो ये शेड ट्राय करें।

रोज पिंक
पिंक का ये शेड ऑफिस हो या कॉलेज या कोई फॉर्मल मीटिंग हर मौके पर आपकी पर्सनैलिटी में चार्म लाएगा। ये शेड आपके होंठों को नैचुरल लुक देगा। अगर आपका रंग गोरा है, तो ये शेड आप ज़रूर ट्राय करें।

पीच पिंक
अगर आपको लाइट शेड पसंद आते हैं और पिंक में ऐसा कोई ऑप्शन ढूंढ रही हैं, तो ये शेड आपके लिए ही है। ये हर स्किन टोन पर परफेक्ट लगेगा। इसे आप हर मौके पर कैरी कर सकती हैं और अपने अपने लुक को बना सकती हैं खूबसूरत।

जानिए लिपस्टिक लगाते वक्त किन गलतियों से बचें…

वीडियो में देखिए हिना खान के ऐसे लिप कलर जिन्हें आप भी अपने मेकअप किट में कर सकती हैं शामिल…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply