वाइट सूट में shehnaaz gill का सादगी भरा अंदाज, तस्वीरें हुई वायरल

शहनाज गिल (shehnaaz gill) रविवार को ब्रह्माकुमारी के बीएसईएस एमजी अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंची थीं। उन्होंने वहां रिबन कटिंग के लिए निमंत्रण मिला था। शहनाज (shehnaaz gill) ने भी अपने लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज सफेद रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
वाइट सूट में shehnaaz gill का सादगी भरा अंदाज, तस्वीरें हुई वायरल

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (shehnaaz gill) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। फैंस उनके क्यूट अंदाज के बेहद पसंद करते है। शहनाज गिल (shehnaaz gill) की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

दरअसल शहनाज गिल (shehnaaz gill) रविवार को ब्रह्माकुमारी के बीएसईएस एमजी अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंची थीं। उन्होंने वहां रिबन कटिंग के लिए निमंत्रण मिला था। इस दौरान की शहनाज गिल की तसवीरें वायरल हो रही हैं।

वही शहनाज (shehnaaz gill) ने भी अपने लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज सफेद रंग के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक के साथ लाइट मेकअप और ओपन हेयर रखे हैं। जो उन्हें और भी गॉर्जियस बना रहा हैं। शहनाज (shehnaaz gill) का यह सिंपल लुक उनके फैंस को काफी पसंद रहा है। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक कर रहे हैं।

बता दें की शहनाज गिल(shehnaaz gill) बिंग बॉस 13  का हिस्सा रह चुकी है इस शो से उन्होंने लोगो दिल जित लिया यौर इस शो के बाद उन्हें काफी फेम मिला और अब शहनाज को इंडस्ट्री मे किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। स्टार्स उनके दीवाने क्यूट अंदाज दिवाने हैं। शहनाज गिल (shehnaaz gill) बिंग बॉस 13 में सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब शहनाज गिल (shehnaaz gill)जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’  के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगी। शहनाज ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply