क्या सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ में माँ अमृता सिंह कर रही हैं दखलअंदाजी? सुशांत सिंह राजपूत का कहना है ये

सुशांत सिंह राजपूत ने उन ख़बरों को खारिज़ कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि अमृता सिंह सारा अली खान की फिल्म में दखलंदाज़ी दे रही हैं

सुशांत सिंह राजपूत उन ख़बरों को खारिज़ कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि अमृता सिंह सारा अली खान की फिल्म में दखलंदाज़ी दे रही हैं|

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के अपोसिट निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ  से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक प्रमुख अखबार के साथ एक साक्षात्कार में, सुशांत सिंह राजपूत से पूछा गया कि क्या अमृता अपनी बेटी की बॉलीवुड में पहली फिल्म के साथ दखल कर रही है।

इसपर , सुशांत ने ऐसे सभी दावों से इनकार किया और कहा कि यह असत्य है। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट अभी भी वही है और बिल्कुल नहीं बदली है – यह ठीक उसी तरह जैसा पहले दिन था। अभिनेता ने यह भी आश्वासन दिया कि कोई भी माता-पिता स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं और हर कोई उस मामले में मदद करने का प्रयास कर रहा है।

हमारे साथ एक साक्षात्कार में, हमने सुशांत सिंह राजपूत से पूछा कि क्या वह केदारनाथ में अपने ऊपर कोई दबाव महसूस कर रहे है क्योंकि वो सैफ और अमृता की बेटी के अपोसिट काम करने जा रहे हैं? इस सवाल पर उन्होंने कहा, “मैं किसी और चीज के बारे में दबाव नहीं महसूस करता हूं, यही मेरा चरित्र है और मुझे लगता है कि मैं इतने सालों से ऐसा ही रहा हूँ| अगर आप कुछ और महत्वपूर्ण देना चाहते हैं, तो आप कन्वेंसिंग नहीं लगते। फिलहाल मैं अपने किरदार को कितने अच्छे से करना है उसे लेकर पागल हूँ|”

फिल्म के लिए तैयारी के बारे में उन्होंने कहा, “मैं हमेशा एक फिल्म की शुरुआत से पहले वर्कशॉप करता हूं। जैसे मैंने कहा, मेरे लिए सबसे रोमांचक हिस्सा यह है कि मुझे नहीं पता होता कि मैं कैसा किरदार को निभा रहा हूँ और उसके बारे में सीखना| तो इस फिल्म में भी मैं वही कर रहा हूँ जो मुझे करना चाहिए| मैं अभी भी अपने किरदार को ठीक करने के लिए सही तरीके से खोज रहा हूं।

क्या आप केदारनाथ के लिए उत्साहित हैं? हमें नीचे कमेंट्स में बताइए|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।