लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं ये 15 बॉलीवुड सितारे, इनकी कार की कीमतें उड़ा देंगी आपके होश

फिल्मी दुनिया के सितारे अपने रुतबे के हिसाब से बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं। इन 15 बॉलीवुड सितारों की गाड़ियों की कीमतें जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

  |     |     |     |   Updated 
लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं ये 15 बॉलीवुड सितारे, इनकी कार की कीमतें उड़ा देंगी आपके होश
अमिताभ बच्चन ने देश की सबसे महंगी MPV कार मर्सिडीज बेंज वी क्लास खरीदी है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

क्या आप जानते हैं कि देश की आर्थिक राजधानी का तमगा प्राप्त मुंबई को मायानगरी क्यों कहा जाता है, दरअसल यह हकीकत में सपनों का शहर है। यहां ग्लैमर की चकाचौंध है। रईसों के लाइफस्टाइल को बयां करती आलीशान जिंदगी है। सही मायनों में कहा जाए तो जिंदगी क्या होती है यह कोई इस मायानगरी से पूछे। हर रोज देश के कई हिस्सों से युवा अपने सपनों को साकार करने के लिए यहां कदम रखते हैं। कुछ सफल होते हैं तो कुछ निराशा लिए घर लौट जाते हैं। वाकई यह ग्लैमर ही है, यह फिल्मी दुनिया ही है जो किसी भी रंक को राजा बनाने में देर नहीं लगाती।

जैसे-जैसे बॉलीवुड अपना विस्तार कर रहा है, इस इंडस्ट्री में शामिल पैसा भी अपना विस्तार कर रहा है। आज फिल्मों के 100 करोड़ रुपये कमाने का ट्रेंड तो बड़ा आम हो चला है। बॉलीवुड स्टार्स लग्जरी लाइफ जीने के आदी तो पहले से ही थे, लेकिन अब उनके रईस शौकों ने भी अपनी जगह बढ़ा ली है। आलीशान घर, महंगी गाड़ियां, विदेशों में घूमना, मौज-मस्ती करना, फिल्मों पर पैसा लगाना नए शौक की फेहरिस्त में शुमार हो चुका है। महंगी गाड़ियों की बात आई है तो हम आपको उन 15 फिल्मी सितारों के बारे में बताते हैं जिनकी लग्जरी कारों की कीमतें सुनकर आप हक्के-बक्के रह जाएंगे।

1- शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के लग्जरी लाइफस्टाइल से तो आप अच्छी तरह वाकिफ होंगे। शाहरुख बेशकीमती गाड़ियों का भी शौक रखते हैं। उनके पास 20 से ज्यादा कारें हैं। शाहरुख के पास बुगाती वेरॉन कार भी है, जिसकी कीमत 12 करोड़ रुपये है।

2- अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लग्जरी गाड़ियों का काफी शौक रखते हैं। उनके पोर्श में रॉल्स रॉयस, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, जगुआर, बेंटले जैसी तमाम बेशकीमती गाड़ियां हैं। हाल ही में अमिताभ ने देश की सबसे महंगी MPV कार मर्सिडीज बेंज वी-क्लास खरीदी है। अमिताभ बच्चन की सबसे महंगी कार मर्सिडीज बेंज एस600 है। इसकी कीमत करीब साढ़े 10 करोड़ रुपये है।

3- आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान वैसे तो सादगी पसंद इंसान हैं, लेकिन जब बात गाड़ियों की आए तो वह इस मामले में किसी भी सेलिब्रिटी से पीछे नहीं हैं। अमिताभ बच्चन की तरह उनके पास भी मर्सिडीज बेंज एस600 कार है। इसकी कीमत करीब साढ़े 10 करोड़ रुपये है।

View this post on Instagram

Gehri soch 🙂

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

4- अक्षय कुमार

बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी का काफिला अक्सर लग्जरी गाड़ियों से सजा हुआ नजर आता है। उनके गैरेज में जगुआर, मर्सिडीज, ऑडी, बीएमडब्लयू जैसी कई लग्जरी गाड़ियां खड़ी रहती हैं। अक्षय के पास रॉल्स रॉयस घोस्ट फैंटम कार भी है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है।

5- सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को सुपरबाइक्स और गाड़ियों का बहुत शौक है। वह अक्सर मुंबई की सड़कों पर सुपर बाइक दौड़ाते हुए नजर आ जाते हैं। उनके पास दर्जनभर सुपरबाइक्स और कारें हैं। सलमान के गाड़ियों के काफिले में रेंज रोवर वोग कार भी शामिल है, जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपये है।

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

6- ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन देश के सबसे महंगे अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में ऋतिक ने एस्टन मार्टिन कार खरीदी। ऋतिक के पास फेरारी का मोडेना 360 मॉडल है, जिसकी कीमत साढ़े 4 करोड़ रुपये है।

7- जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम कारों से ज्यादा बाइक के शौकीन हैं। अगले साल रिलीज होने वाली बाइकर के जीवन पर आधारित एक फिल्म में भी जॉन लीड रोल में नजर आएंगे। जॉन की सबसे महंगी कार लैम्बर्गिनी गैलार्डो है। इस कार की कीमत 3 करोड़ रुपये है।

8- सैफ अली खान

छोटे नवाब सैफ अली खान के नवाबी अंदाज से हर कोई वाकिफ है। सैफ के पास ऑडी आर8, रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज एस क्लास, जीप जैसी कारें हैं। उनकी रेंज रोवर कार की कीमत 2 करोड़ रुपये है।

9- संजय दत्त

बॉलीवुड के ‘बाबा’ संजय दत्त वैसे तो लग्जरी गाड़ियों का शौक नहीं रखते, लेकिन स्टेटस बनाए रखने के लिए थोड़ा बहुत तो करना ही पड़ता है। संजय दत्त के पास रॉल्स रॉयस घोस्ट फैंटम कार है। इसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है।

View this post on Instagram

Back on the sets of #Torbaaz in Kyrgyzstan!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

10- अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन अपनी एक्टिंग और सादगी से भरी जिंदगी के लिए जाने जाते हैं। देवगन परिवार के पास कई कारें हैं। अजय देवगन की रेंज रोवर कार की कीमत 4 करोड़ रुपये है।

View this post on Instagram

Son in my eyes.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

11- रणबीर कपूर

रणबीर कपूर आज बॉलीवुड के ए-लिस्ट सितारों की फेहरिस्त में आते हैं। फैशन आइकन रणबीर काफी शौकीन भी हैं। उनके पास रेंज रोवर, ऑडी, मर्सिडीज जैसी कई ब्रांड की बेशकीमती गाड़ियां हैं। उनकी सबसे महंगी कार ऑडी आर8 है, जिसकी कीमत ढाई करोड़ रुपये है।

12- शाहिद कपूर

शाहिद कपूर को लग्जरी कारों का ही नहीं महंगी बाइक्स का भी काफी शौक है। शाहिद की तरह उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी बेशकीमती गाड़ियों का शौक रखती हैं। शाहिद की सबसे महंगी कार रेंज रोवर है, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है।

13- अभिषेक बच्चन

बिग बी की तरह उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी लग्जरी कारों के काफी शौकीन हैं। अभिषेक के पास पोर्श केन, मर्सिडीज, ऑडी जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं। उनकी सबसे महंगी कार बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी है। इसकी कीमत 4 करोड़ 20 लाख रुपये है।

View this post on Instagram

Happy New Year. 🥂

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

14- रणवीर सिंह

आज बॉलीवुड में सुपरहिट फिल्मों की गारंटी बन चुके रणवीर सिंह फैशन से लेकर महंगे घर और महंगी गाड़ियों का भी खूब शौक रखते हैं। रणवीर ने साल 2017 में अपने बर्थडे पर खुद को एक एस्टन मार्टिन कार गिफ्ट की थी। इस कार की कीमत साढ़े तीन करोड़ रुपये है।

View this post on Instagram

🍋 @dior

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

15- रितेश देशमुख

पूर्व कांग्रेस नेता और केंद्रीय मंत्री विलासराव देशमुख के अभिनेता बेटे रितेश देशमुख ने राजनीति में जाने के बजाय अपने सपने बॉलीवुड को चुना। वह बचपन से ही अभिनेता बनना चाहते थे। रितेश लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं। रितेश के पास कई गाड़ियां हैं, जिनमें से बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग उनकी सबसे महंगी कार है। इस कार की कीमत 3 करोड़ 20 लाख रुपये है।

कितनी है सलमान खान की नेट वर्थ? देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply