नहीं रहीं 21 साल की टिक टॉकर मेघा ठाकुर! जानिए मौत की वजह, माता पिता ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर अपनी वीडियोज को लेकर चर्चा में रहने वाली मेघा ठाकुर(Megha Thakur) की अचानक मौत की खबर ने उनके फैंस को स्तब्ध कर दिया है. किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वह इस तरह सभी को छोड़कर चली जाएंगी. मेघा ठाकुर एक फेमस टिक टॉक(Tik Tok) स्टार थीं जिनकी उम्र 21 वर्ष थी. टिक टॉक  के अलावा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट भी काफी वायरल रहते थे. उनके माता-पिता ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से निधन के बारे में जानकारी दी, हालांकि उनकी मौत का कारण सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: Kochu Preman Death: मलयालम एक्टर कोचू प्रेमन ने दुनिया को कहा अलविदा, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए उनके माता-पिता ने बताया कि 24 नवंबर को मेघा की अचानक मौत हो गई, उन्होंने लिखा- “भारी मन से हम यह बता रहे हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर(Megha Thakur) का अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवंबर को निधन हो गया”. अपने पोस्ट में उनके माता पिता ने मेघा को एक आत्म विश्वासी और हमेशा आजाद रहने वाली लड़की बताया.

मेघा ठाकुर

मेघा ठाकुर की मौत की खबर से उनके फैंस को झटका लगा. टिक टॉक(Tik Tok)  पर 93000 फॉलोवर्स वाली ब्रैम्पटन स्थित मेघा ठाकुर(Megha Thakur) की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग थी. मूल रूप से मेघा मध्य प्रदेश इंदौर की रहने वाली थी. साल 2019 में मेघा ठाकुर अपने माता पिता के साथ कनाडा(Canada) चली गई थीं और इसी दौरान उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक(TikTok) पर रील्स बनाना शुरू किया था.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

मेघा ठाकुर(Megha Thakur) का अंतिम संस्कार 29 नवंबर को किया गया था और उसी दिन शोक सभा का आयोजन भी किया गया जहां लोगों ने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की.मेघा के माता-पिता के पोस्ट पर मेघा के एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा- “मेघा को पता था कि वह प्रभावशाली क्षेत्र में कितनी ताकत रखती हैं और कितनी महिलाएं उनकी ओर देखती हैं. हमने एक परी को बहुत जल्द खो दिया”. 18 नवंबर को मेघा ने एक वीडियो पोस्ट किया था और शायद उन्हें पता भी नहीं था कि वह उनका आखिरी वीडियो है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- “आप अपने भाग्य के प्रभारी हैं, इसे याद रखें.”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

shobhitmishra :अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक। अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।