तमिल फिल्म इंडस्ट्री से आई दुखद खबर, घर में लटका मिला इस एक्ट्रेस का शव, डायरी को लेकर बना सस्पेंस!

29 साल की एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) का शव उनके घर पर लटका मिला है. पॉलीन जेसिका दीपा के नाम से फेमस थीं.

तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखभरी खबर सामने आ रही है. सिर्फ 29 साल की एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) का शव उनके घर पर लटका मिला है. पॉलीन जेसिका दीपा के नाम से फेमस थीं. महज 29 साल की छोटी सी उम्र में इस तरह से एक्ट्रेस का यूं चले जाने हैरान करने वाला है. वहीं एक्ट्रेस की मौत की खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) ने सुसाइड की है. पॉलीन अपने घर में मृत मिली हैं. पॉलीन का शव उन्हीं के अपार्टमेंट में लटका हुआ मिला. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पॉलीन की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

यह भी पढ़ें: HBD Soundarya Rajinikanth: रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या दो बार कर चुकी हैं शादी, जानिए दिलचस्प बातें

इसी के साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने एक्ट्रेस की एक डायरी को अपने कब्जे में ले लिया है. पॉलीन ने अपनी डायरी में लिखा है कि वो अपनी जिंदगी से खुश नहीं थीं. इसी के साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी डायरी में अपना दिल का दर्द बयां करते हुए लिखा है कि उन्हें उनकी जिंदगी अच्छी नहीं लगती है, क्योंकि उनके पास कोई उन्हें सपोर्ट करने वाला नहीं है.

पॉलीन की डायरी को लेकर बताया जा रहा है कि उसमें उन्होंने में लिखा है कि वो किसी के साथ प्यार में थीं, लेकिन उस शख्स ने उनके प्यार को ठुकरा दिया और इसी वजह से एक्ट्रेस ने सुसाइड किया है. एक्ट्रेस की डायरी में उनकी लव लाइफ के बारे में मिली जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड की तलाश कर रहे हैं, जिससे कि पॉलीन की मौत से जुड़ी और भी जानकारी मिल सके.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.