फिल्म 2.0 का नया पोस्टर अक्षय कुमार ने किया शेयर, भयानक लुक में आए नजर

अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। इसमें अक्षय कुमार बड़े ही डरावने अवतार में नजर आ रहे हैं...

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान के बाद अब सबकी निगाहें रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार ( Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 में टीकी हुईं हैं। अक्षय कुमार ने फिल्म 2.0 का नया पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर किया है। इसमें अक्षय कुमार बड़े ही डरावने अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अक्षय कुमार एक दम नए अवतार में नजर आएंगे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 29 नवंबर को अपना कमाल दिखाने आ रही है।

अक्षय कुमार और रजनीकांत के फैंस उनकी ये फिल्म देखने के लिए बेताब है। ये फिल्म एस. शंकर ने निर्देशित किया है। अक्षय कुमार की ये फिल्म साइंस-फिक्शन थ्रिलर 2010 में आई ‘एथिरन’ का सीक्वल है। ‘एथिरन’ को हिंदी में रोबोट के नाम से रिलीज किया गया था। रजनीकांत की फिल्म रोबोट में रजनीकांत के किरदार चिट्टी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अपने चिट्टी अवतार में रजनीकांत फिर से इस फिल्म से नजर आएंगे। फिल्म 450 करोड़ के बड़े बजट में बनाई गई है। ये फिल्म देश की पहली ऐसी फिल्म है जिसका टीजर 3 D फॉर्मेट में रिलीज किया गया है।

ये फिल्म रजनीकांत की फ‍िल्‍म एंथ‍िरन यानी रोबोट का सीक्‍वल है। इस फ‍िल्‍म में रजनीकांत-ऐश्‍वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं इस बार इस फिल्म में विलेन के तौर पर अक्षय कुमार और हिरोइन के तौर पर एमी जैक्‍सन को ल‍िया गया है। अक्षय और एमी ने स‍िंह इज ब्‍ल‍िंग में एक साथ कपल के तौर पर नजर आये थे।

ट्रेलर की शुरूआत आसमान में उड़ते पंछियों और एक आदमी के साथ होती है जो की उन्हें देखकर अपनी बांहे फैले हुए चलता हुआ दिखाई देता है। इसके बाद लोगों को उनके मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए दिखाया जाता है। कोई सेल्फी ले रहा होता है तो कोई फोन में वीडियो देख रह होता है। बाद में ट्रेलर के अंदर एमी जैक्सन के रोबाट होने की झलक को दिखाया जाता है जो की इंसानी रुप से अचानक रोबाट में बदल जाती है।

वेल आपको कैसा लगा अक्षय कुमार कि इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर, हमें नीचे कमेंट्स करके जरुर बताएं…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।