महिला के दावे के बाद कोर्ट ने अनुराधा पौडवाल को 27 जनवरी को कोर्ट में मौजूद रहने को कहा

केरल की एक 45 वर्षीय महिला ने दावा किया है कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी है। इसको लेकर महिला ने जिला परिवार कोर्ट में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस महिला ने तिरुवंनतपुरम की पारिवारिक कोर्ट में 67 वर्षीया गायिका के खिलाफ केस दायर कर 50 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग भी की है।

हिंदी सिनेमा की जानी मानी गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को लेकर एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर आई है। केरल की एक 45 वर्षीय महिला ने दावा किया है कि वह अनुराधा पौडवाल की बेटी है। इसको लेकर महिला ने जिला परिवार कोर्ट में शिकायत भी दर्ज कराई है। इस महिला ने तिरुवंनतपुरम की पारिवारिक कोर्ट में 67 वर्षीया गायिका के खिलाफ केस दायर कर 50 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग भी की है। इस मामले के बाद अनुराधा पौडवाल सुर्खियों में आ गई हैं।

इस मामले में दावा करने वाली महिला करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने बताया है कि तिरुवंनतपुरम के परिवार कोर्ट ने अनुराधा पौडवाल और उनके बच्‍चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान कोर्ट में मौजूद रहने को कहा है। बता दें महिला का दावा है कि अनुराधा पौडवाल उसकी माँ हैं।

अनुराधा पौडवाल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

महिला ने कहा है कि उसका जन्म 1974 में हुआ। महिला का नाम करमाला मोडेक्स बताया जा रहा है। केरल के तिरुवनंतपुरम की रहने वाली एक 45 वर्षीय महिला ने जिला परिवार कोर्ट में इसको लेकर शिकायत भी दर्ज कराई है। महिला ने शिकायत में दावा किया है कि वह लोकप्रिय पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की बेटी है। जब वह मात्र चार दिन की थी तब अनुराधा ने उसे किसी और को दे दिया था।

महिला ने ये भी दावा किया है कि उनके पिता ने कई बार अनुराधा पौडवाल से मिलने की कोशिश भी की थी लेकिन उन्होंने मेरा नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद मैंने कानूनी रूप से आगे बढ़ाने का फैसला किया। वहीं अभी तक अनुराधा पौडवाल की अभी तक इस मामले में किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.