Prassthanam Movie: क्यों देखनी चाहिए संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अली फजल स्टारर फिल्म प्रस्थानम, ये हैं 5 बड़ी वजह

संजय दत्त, अली फजल, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे जैसे सितारों से सजी फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले इन 5 पॉइंट्स से जान लीजिए कि क्यों आपको यह फिल्म देखनी चाहिए।

प्रस्थानम फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म प्रस्थानम (Prassthanam Movie) की रिलीज में महज कुछ घंटे बाकी रह गए हैं। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है। बॉलीवुड के ‘बाबा’ के फैंस काफी लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अली फजल, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, सत्यजीत दुबे, अमायरा दस्तूर और चंकी पांडे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज से पहले इन पांच पॉइंट्स से जान लीजिए कि क्यों आपको यह फिल्म देखनी चाहिए।

1- प्लॉट

प्रस्थानम फिल्म एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। फिल्म की कहानी लखनऊ के एक राजनीतिक परिवार की कहानी है। राजनीति में दिलचस्पी लेने वालों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म में राजनैतिक धर्म, इंसानियत, इच्छाएं, सही और गलत पर काफी फोकस किया गया है। सत्ता की जंग को भावनात्मक तौर पर जोड़ा गया है। कलाकारों की परफॉर्मेंस, मजबूत कहानी और बेहतरीन डायलॉग्स इस फिल्म की जान है।

2- कास्ट

प्रस्थानम फिल्म में काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के लीजेंडरी एक्टर्स संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मनीषा कोइराला एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप जान सकते हैं कि अली फजल, अमायरा दस्तूर, सत्यजीत दुबे और चंकी पांडे ने भी अपनी अदाकारी से फिल्म में जान फूंक दी है।

3- डायलॉग

प्रस्थानम फिल्म में दमदार डायलॉग्स की भरमार है। फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसके डायलॉग्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। फिल्मी दीवानों को यह काफी पसंद आ रहे हैं। अगर आप भी किसी फिल्म को डायलॉग्स के लिए देखते हैं, तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।

4- संगीत

प्रस्थानम फिल्म के पांचों गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल सॉन्ग लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। दो दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का सूफी कव्वाली सॉन्ग ‘हाजी अली’ भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इसे फिल्म में संजय दत्त के खास सिपहसालार जैकी श्रॉफ पर फिल्माया गया है। अली फजल और अमायरा दस्तूर की लव केमिस्ट्री पर फिल्माया गया गाना ‘दिलदारियां’ भी दर्शकों ने काफी पसंद किया।

5- देवा कट्टा का निर्देशन

मशहूर फिल्ममेकर देवा कट्टा कई अवॉर्ड विनिंग फिल्में बना चुके हैं। उनकी कई पॉलिटिकल ड्रामा फिल्मों को काफी सराहा जा चुका है। इस कड़ी में प्रस्थानम का नाम भी जुड़ने जा रहा है। बहुत कम लोग इस बारे में जानते होंगे कि संजय दत्त की यह फिल्म 2010 में इसी नाम से रिलीज हुई तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। देवा कट्टा ने ही उस फिल्म का निर्देशन किया था।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए प्रस्थानम फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।