Dream Girl: इन 5 बातों की वजह से देखनी चाहिए आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल, मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट का डोज

13 सितंबर यानी आज आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हो चुकी है। ऐसे में जानिए 5 चीजों के बारे में जिसके चलते आपको ये फिल्म देखनी चाहिए।

इन 5 चीजों की वजह से देखे फिल्म ड्रीम गर्ल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बड़े पर्दे पर आज एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) रिलीज हो चुकी है। अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी आयुष्मान अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाले हैं। एक्टर के साथ इस फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) नजर आ रही हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के पर आधारित है जोकि लड़की की आवाज निकालकर लोगों से बात करता है और उन्हें अपना नाम पूजा बताता है।

फिल्म के रिलीज होने से पहले बॉलीवुड सेलेब्स के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें सभी को ये फिल्म काफी पसंद आईं। वैसे ऐसी कई वजह है, जिसके चलते आप ये फिल्म अपनी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं। हम आपको बताने जा रहे है उन 5 चीजों के बारे में, जिसकी वजह से आपको ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए।

आयुष्मान खुराना का नाम ही है काफी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurran Dream Girl) का नाम जिस फिल्म से जुड़ा जाता है उसके बाद ये पूछने की जरूरत ही नहीं पड़ती कि फिल्म कितनी दमदार है। यदि हम आयुष्मान की पहली फिल्मों की लिस्ट पर नजर डाले तो उन्होंने कई शानदार फिल्में दर्शकों को दी है, जिनमें विक्की डोनर, बधाई हो, अंधाधुंध और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में शामिल है। ऐसे में आयुष्मान की ये फिल्म भी लोगों को निराश नहीं करेगी।

आयुष्मान की आवाज बनाएगी सबको दीवाना

इस फिल्म में एक्टर एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जोकि लड़की की आवाज निकाल सकता है। वो अपना नाम पूजा बताता है, जिसके प्यार में कई लोग पड़ जाते हैं। ऐसे में आयुष्मान कैसे इस परेशानी को हल करते हैं वो देखने लायक है।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की दिखेगी केमिस्ट्री

इस फिल्म के जरिए पहली बार आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा एक साथ काम करते नजर आएंगे। ऐसे में फिल्म के अंदर दोनों की केमिस्ट्री कैसी होगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

ड्रीम गर्ल की कास्ट है दमदार

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा के अलावा इस फिल्म में कई टैलेंटेड स्टार्स की एक्टिंग आपको देखने को मिलेगी। फिल्म में अनू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, निधि बिष्ट, राज भंसाली और राजेश शर्मा जैसे कलाकार अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे।

फिल्म के गाने है जबरदस्त

फिल्म की कहानी जितनी दिलचस्प है उतने ही शानदार इसके गाने हैं। दिल का टेलीफोन, गट-गट, राधे-राधे और ढगाला लागली जैसे गाने फिल्म को और भी खास बनने में मदद करते हैं।

Dream Girl Celeb Review: फिल्मी सितारों को पसंद आया आयुष्मान खुराना का ‘पूजा’ अवतार, मिल रही खूब बधाई

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा का इंटरव्यू…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।