Angrezi Medium: इन 5 वजहों से देखनी चाहिए इरफ़ान खान और करीना कपूर की फिल्म, जो हैं एंटरटेनमेंट विथ नॉलेज

अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) फिल्म में इरफ़ान खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और राधिका मदन (Radhika Madan) अहम् किरदार निभा रहे हैं। अंग्रजी मीडियम का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया था और इस फिल्म को अच्छा रेस्पोंस मिलने के भी चांस है।

अंग्रेजी मीडियम पोस्टर फोटो

2017 में आई इरफ़ान खान (Irrfan) की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ (Hindi Medium) सुपरहिट रहीं थीं। वहीँ इस फिल्म के सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) आज यानी (13 मार्च) को रिलीज़ होने वाला है। इस फिल्म में इरफ़ान खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और राधिका मदन (Radhika Madan) अहम् किरदार निभा रहे हैं। अंग्रजी मीडियम का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया था और इस फिल्म को अच्छा रेस्पोंस मिलने के भी चांस है।

बीमारी के वजह से इरफ़ान खान इस फिल्म के प्रमोशन करते नजर नहीं आये लेकिन करीना कपूर खान और बाकी के कास्ट ने जमकर प्रमोशन की है। बुधवार के दिन अंग्रेजी मीडियम का स्क्रीनिंग रखा गया था जिसमें सितारों की महफ़िल लगी थीं। इस फिल्म के स्पेशल सॉन्ग ‘कुड़ी नू नचने दे’ जिसमें अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर और कृति सनोन वीडियो में नाचती नजर आई थी। इसके आलावा 5 और वजह से जिसके वजह आपको अंग्रजी मीडियम जरूर देखना चाहिए।

इरफ़ान खान का बड़े स्क्रीन पर जलवा

हम सभी जानते इरफ़ान खान की फिल्म काफी स्पेशल होती है। उनकी हर फिल्म में समाज के लिए सन्देश होता है। आशा हैं कि अंग्रजी मीडियम भी लोगों को प्रभावित करेगी और हमेशा की तरह इरफ़ान खान का एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद तो जरुर आयेगी।

करीना कपूर खान पहली बार पुलिस किरदार में आयेंगी नजर

करीना कपूर खान को हमने चुलबुली लड़की, कभी आइटम गर्ल, तो कभी कॉलेज गर्ल के किरदार में देख चुके है लेकिन अंग्रजी मीडियम में करीना को हम ब्रिटिश पुलिस के किरदार में देखने मिलेगा। इस के पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे प्रियंका चोपड़ा अरु रानी मुखर्जी को पुलिस के किरदार में देख चुके है और अब यह देखना हैं कि करीना यह रोल कैसे निभाती हैं। वैसे कल हमने करीना का पुलिस लुक देख चुके हैं और वह काफी तारीफे काबिल भी है।

इरफ़ान और राधिका की पिता और बेटी का प्यार

इस फिल्म में आप देखोगे कि एक पिता अपनी बेटी से कितना प्यार करता है और उसकी खुसी के लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। होमी अडजानिया ने बड़ी ख़ूबसूरती से पिता और बेटी के प्यार को दिखाया है। वहीँ इस फिल्म में आप करीना कपूर खान और डिंपल कपाडिया को मां- बेटी के किरदार में देखेंगे। यकीनन आपको यह फिल्म की स्टोरी बहुत पसंद आयेगी।

हिंदी मीडियम में इरफ़ान का शानदार प्रदर्शन

यदि आपने हिंदी मीडियम देखि होगी तो मुझे ज्यादा कुछ बताने की जरुरत नहीं है। इस फिल्म ने हिंदी मीडियम और अंग्रजी मीडियम में झुलजते माता-पिता की कहानी बताई है। की वह कैसे आमिर से गरीब बनते है वो भी दिखावे के लिए। ठीक वैसे ही अंग्रजी मीडियम भी एजुकेशन पर आधारित है और साथ ही पंकज त्रिपाठी, रणवीर शेरॉय, दिपक डोब्रियाल, कीकू शारदा जैसे सुपर टैलेंटेड एक्टर इस फिल्म में नजर आयेंगे।

फॅमिली टाइम विथ नॉलेज

आज के ज़माने में ऐसी फिल्में जिसमें कंटेंट हो, एंटरटेनिंग हो बहुत कम देखने को मिलती है। ऐसी बहुत कम फिल्में है जिसमें आप अपने परिवारों के साथ बैठकर फिल्म देखते वक़्त साथ में हंसते है, रोते है। अंग्रजी मीडियम में आपको यह सब मिलेगा, आप अपने परिवार के साथ यह फिल्म जरूर देख सकते है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो