इतना रहीसी भरा है वरुण धवन का जीवन, घड़ी से लेकर गाड़ियों की कीमत जानकार उड़ जाएंगे होश

वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 के लिए 21 करोड़ रूपये फीस के तौर पर लेने वाले हैं। चलिए आपको बताते हैं उन पांच ऐसी मंहगी चीजों के बारें में जिनका शौक वरूण धवन रखते हैं।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म Abcd 3 में नजर आने वाले हैं। पिछले 6 सालों में वरूण धवन ने अपने अभिनय से दर्शकों को अपना मुरीद बना दिया है। वरुण धवन ने कुछ फिल्मों में अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाया है तो वहीं कई फिल्मों में सीरियस रोल करके लोगों को दिलों में छा गए। वरुण धवन मैं तेरा हीरो में जहां कॉमेडियनन के तौर पर दिखे वहीं फिल्म बदलापुर में काफी सीरियस किरदार में नजर आए।

वरुण धवन ने अब तक तकरीबन 13 फिल्मों में काम किया है। इसमें से कुछ फिल्में काफी हिट साबित हुई हैं। वरुण ने स्टूडेंट ऑफ ईयर, जुड़वा 2, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मैं तेरा हीरो, दिलवाले, बदलापुर, हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया और एबीसीडी 2, सुई धागा, अक्टूबर जैसी शानदार फिल्मों में अभिनय किया है। इन दिनों वरुण धवन अपनी फिल्म कलंक को लेकर थोड़ा बिजी है।

पिछले 6 सालों में वरुण की कमाई पर अच्छा-खासा एक अंतर देखने को मिला। वरुण धवन की वैसे को कुल कमाई 120 करोड़ और सलाना कमाई तकरीबन 35 करोड़ रुपये थी। लेकिन हालिया आई रिपोर्ट थोड़ी चौंका देने वाली है। जानकारी के मुताबिक वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ABCD 3 के लिए 21 करोड़ रूपये फीस के तौर पर लेने वाले हैं।

बताते चलें कि की डांस फिल्म ‘एबीसीडी’फ्रैंचाइजी शुरू करने वाले रेमो डिसूजा की अगली फिल्म ‘एबीसीडी 3’में प्रभुदेवा के साथ-साथ डांसर धर्मेश येलांडे , राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी नजर आएंगे। इससे पहले ‘एबीसीडी 2’वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। चलिए आपको बताते हैं उन पांच ऐसी मंहगी चीजों के बारें में जिनका शौक वरूण धवन रखते हैं।
पोलराइस स्पोर्ट्समैन 850 – कीमत 13 लाख 


हार्ले डेविडसन फैट ब्वॉय– कीमत 18.15 लाख


आडेमार्स पिगेट रोयाल ओवाक ऑफ सोर क्रोमाग्राफ – कीमत- 20 लाख


ऑडी क्यू7 – कीमत 85 लाख


मुंबई में घर – कीमत 20 करोड़

देखिए वरुण धवन का ये वीडियो…

देखिए वरुण धवन की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।