56 साल के सलमान खान करेंगे 31 साल की हीरोइन के साथ रोमांस, शूटिंग के लिए हुए रवाना!!

ती रात सलमान खान और पूजा हेगड़े को मुंबई में प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया था. खबरों के अनुसार सलमान खान ने शूटिंग के लिए लद्दाख को इसलिए चुना है कि क्योंकि सलमान  को इंटरनेशनल लोकेशन की जगह भारत में ही शूटिंग करना पसंद हैं. रिपोर्टस के अनुसार सलमान अक्सर नार्थ में शूट करना पसंद करते हैं. जहां शूटिंग के लिए उन्हें बंजर भूमि से लेकर बर्फ

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वह अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. इन दिनों सलमान अपनी आने वाली फ़िल्म ‘भाईजान’ (Bhaijaan) की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फ़िल्म को लेकर एक ख़बर सामने आ रही हैं कि फ़िल्म में सलमान खान एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ एक स्पेशल रोमांटिक सॉन्ग करने वाले हैं. इस गाने की शूटिंग के लिए सलमान और पूजा ने लेह लद्दाख के लिए उड़ान भरी है.

Salman Khan

लद्दाख के लिए भरी उड़ान

दरअसल. बीती रात सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को मुंबई में प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया था. खबरों के अनुसार सलमान खान ने शूटिंग के लिए लद्दाख को इसलिए चुना है कि क्योंकि सलमान  को इंटरनेशनल लोकेशन की जगह भारत में ही शूटिंग करना पसंद हैं. रिपोर्टस के अनुसार सलमान अक्सर नार्थ में शूट करना पसंद करते हैं. जहां शूटिंग के लिए उन्हें बंजर भूमि से लेकर बर्फ से ढके पहाड़ों की लोकेशन मिलती है. इसलिए उन्होंने लद्दाख में शूटिंग करने के लिए कहा है.कहा जा रहा है कि सलमान खान और पूजा हेगड़े अगले 4 दिनों में लेह और लद्दाख की कई जगहों पर शूटिंग करने वाले है. मेकर्स अक्टूबर में फ़िल्म की शूटिंग को पूरा करना चाहते हैं.

Pooja Hegde

फ़िल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा

बता दे की फ़िल्म में सलमान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल. जस्सी गिल. वेंकटेश और सिद्धार्थ निगम जैसे कई कलाकर अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फ़िल्म इसी साल 30 दिसम्बर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं