आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर पर खुशी का महौल; एक्ट्रेस की सासु मां समेत इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की बेटी को बॉलीवुड सेलेब्स का खूब प्यार मिल रहा है. आलिया (Alia Bhatt) की बेटी को उनकी नानी, दादी और बुआ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मौनी रॉय जैसे सेलेब्स ने खूब प्यार दिया है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor First Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आज अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. जून में आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर ने उनके फैंस के साथ-साथ उनके परिवार वालों को भी काफी खुशियां दी थीं. वहीं ये खुशी तब दोगुनी हो गई जब आलिया (Alia Bhatt) ने आज यानी रविवार के दिन अपनी बच्ची को जन्म दिया. मां बनने की खुशी आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर की है. आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) की बेटी को बॉलीवुड सेलेब्स का खूब प्यार मिल रहा है. आलिया (Alia Bhatt) की बेटी को उनकी नानी, दादी और बुआ के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और मौनी रॉय जैसे सेलेब्स ने खूब प्यार दिया है.

इन्होंने दी बधाई :

डिलीवरी के बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया है. अपना पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खूबसूरत नोट लिखा है. आलिया ने लिखा कि, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज़. हमारा बेबी आ गया है. वो बिलकुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है. अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है.’ आलिया (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर उनकी मां, सासु मां और ननद के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, अक्षय कुमार, करीना कपूर से लेकर तमाम सितारे बधाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: मां बनने के बाद आलिया भट्ट का पहला पोस्ट, ऐसे जाहिर की अपनी खुशी!

वहीं आलिया की मां ने लिखा कि, ‘ओह! हैप्पी डे. इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए जिंदगी का शुक्रिया. आप सभी के प्यार और विशेज के लिए शुक्रिया.’

आलिया (Alia Bhatt) की सासु मां यानी नीतू कपूर ने दादी बनने पर अपनी खुशी का इजहार किया है. नीतू कपूर ने पोस्ट शेयर करके कैप्शन में लिखा- ‘ब्लेसिंग्स’.

इसी बीच ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी बुआ बनने की खुशी जाहिर की है. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ओहह आज मैं बहुत खुश हूं.बेहद प्यारी सी बच्ची के प्राउड पैरेंट्स. बुआ तुम्हें अभी से प्यार करने लगी है.’


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अक्षय कुमार ने बधाई देते हुए लिखा कि, ‘बधाई हो !!!आलिया भट्ट और रणबीर. बेटी होने से बड़ी खुशी दुनिया में कोई नहीं है. आप सब का भला हो’, आयुष्मान ने लिखा, ‘हार्दिक बधाई!’, कपिल शर्मा ने लिखा कि, ‘बधाई हो मम्मी पापा.. ये भगवान का सबसे अच्छा उपहार है आप लोगों को छोटी राजकुमारी को ढेर सारा प्यार भगवान आपके सुंदर परिवार को आशीर्वाद दें’, मोनी रॉय ने लिखा कि, ‘आलिया और रणबीर को हार्दिक बधाई. मेरा सारा प्यार, सिर्फ तुम्हारी परी के लिए प्यार’, करीना कपूर ने लिखा कि, ‘उफ्फ्फ्फ्फ मेरी मिनी आलिया.. बेबी से मिलने का इंतजार नहीं कर सकती’.


एक साथ आये नजर :

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर ने पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ शेयर किया था. ये फिल्म सितंबर में दुनिया भर में रिलीज हुई थीं. वहीं अब आलिया (Alia Bhatt) के नेक्स्ट प्रोजेक्ट की बात करें तो वो निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी होंगे. दूसरी तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो निर्देशक लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: HBD Kapil Sharma: कपिल शर्मा का था उनकी क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस के साथ सीक्रेट अफेयर, करने वाले थे शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.