आदेश श्रीवास्तव के बेटे का पहला म्यूजिक वीडियो लॉन्च, अमिताभ बच्चन ने बांधे तारीफों के पुल

पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताओं का उदाहरण भी अमिताभ बच्चन ने दिया...

बॉलीवुड के फेमस स्टार एक्टर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दिवंगत संगीतकार आदेश श्रीवास्तव के बेटे अवितेश की जमकर तारीफ की है। अमिताभ बच्चन और आदेश श्रीवास्तव के एक दूसरे से काफी अच्छे संबंध थे। अमिताभ ‘मैं हुआ तेरा’ गीत की लांचिंग के अवसर पर अवितेश श्रीवास्तव और उनकी एक्ट्रेस मां विजेता पंडित के साथ सोमवार को मीडिया से बातचीत कर रहे थे उसी दौरान अमिताभ बच्चन ने अवितेश की तारीफ की।

पिता हरिवंश राय बच्चन की कविताओं का उदाहरण देते हुए अमिताभ ने कहा, ‘मेरे पिता ने एक बार उत्तराधिकार पर एक कविता लिखी थी, और उस कविता की एक पंक्ति वाकई मुझे पसंद है, जो कुछ इस तरह है – ‘मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे’ और इस पंक्ति के उदाहरण अवितेश हैं, क्योंकि सही मायने में वह अपने पिता की प्रतिभा पाए हैं।’

इतना ही नहीं एक्टर अमिताभ बच्चन ने अवितेश को बधाई भी दी। अमिताभ बच्चन ने कहा, ‘मैं अवितेश को उनकी नई यात्रा की शुभकामनाएं देता हूं और मैं महान म्यूजीशियंस का अभारी हूं, जिन्होंने अवितेश को इस स्तर पर लाने में अपने मन-मस्तिष्क और प्रतिभा को लगाया है। शानदार टीम के सहयोग बगैर आज की दुनिया में कुछ भी संभव नहीं है और मुझे भरोसा है कि उनके योगदान दूर तक जाएंगे।”उल्लेखनीय है कि आदेश श्रीवास्तव ने अमिताभ की बागबां, बाबुल और मेजर साब जैसी सफल फिल्मों के लिए संगीत तैयार किया था।’

उत्तर प्रदेश के 70 किसानों का कर्ज चुकाएंगे अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन महाराष्ट्र के बाद अब उत्तर प्रदेश के किसानों का कर्ज चुकाएंगे और इसके लिए वह उनसे निजी तौर पर मुलाकात करेंगे और उन्हें बैंक के पत्र सौंपेंगे। अमिताभ के प्रवक्ता ने कहा कि वह 70 किसानों के लिए मुंबई आने और बैंक के पत्र ग्रहण करने का इंतजाम करेंगे।
वह उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों का 4.05 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज चुकाएंगे।

अमिताभ ने किसानों के ऋण को चुकाने के लिए बैंक ऑफ इंडिया के साथ ‘ओटीएस : वन टाइम सेटलमेंट’ किया है। वह 26 नवंबर को किसानों से मुलाकात कर खुद उन्हें बैंक के पत्र सौंपेंगे। इसके लिए उन्होंने 70 किसानों को मुंबई आमंत्रित किया है और उनके लिए ट्रेन का एक पूरा डिब्बा बुक किया है। इस बारे में अमिताभ के प्रवक्ता से पूछे जाने पर उन्होंने पुष्टि कर बताया, अमिताभ ने उत्तर प्रदेश के 1,398 किसानों का ऋण चुकाया है। उन्होंने पहले महाराष्ट्र के किसानों का ऋण भी चुकाया था। करीब 70 किसानों का चुनाव कर उन्हें निजी तौर पर मुंबई बुलाया गया है जहां उन्हें सीधे अमिताभ की ओर से ऋण के भुगतान संबंधी बैंक के पत्र सौंपे जाएंगे।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।