इस बार ‘गणतंत्र दिवस’ पर आमिर खान ऐसे करेंगे दर्शकों का मनोरंजन, अपील का वीडियो वायरल

आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस की अगली फिल्म 'रुबरू रोशनी' (Rubaru Roshni) इस गणतंत्र दिवस (Republic Day) को छोटे पर्दे पर दिखाई जाएगी। फिल्म का प्रीमियर स्टार प्लस चैनल पर सुबह 11 बजे होगा।

  |     |     |     |   Updated 
इस बार ‘गणतंत्र दिवस’ पर आमिर खान ऐसे करेंगे दर्शकों का मनोरंजन, अपील का वीडियो वायरल
आमिर खान ने छोटे पर्दे के लिए अपनी नई फिल्म 'रुबरू रोशनी' की घोषणा की।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) ने सोमवार को अपने नए प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘रूबरू रोशनी’ (Rubaru Roshni) की घोषणा की। स्टार प्लस चैनल पर इसका प्रीमियर होगा। आमिर ने अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ मिलकर इस फीचर फिल्म का निर्माण किया है, जिसका प्रीमियर इस गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर यानी 26 जनवरी, 2019 को होगा। आमिर ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

‘सत्यमेव जयते’ सीरियल से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तों आमिर खान प्रोडक्शंस (AKP) की हमारी अगली फिल्म 26 जनवरी को सुबह 11 बजे स्टार प्लस पर दिखाई जाएगी। ये कुछ ऐसी है, जिसे किरण राव (Kiron Rao) और मैंने प्रोड्यूस किया है और स्वाति चक्रवर्ती ने इसे डायरेक्ट किया है। ये फिल्म हमारे बहुत करीब है। ‘रूबरू रोशनी’ को देखना न भूलें।’

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये वीडियो…

वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) कह रहे हैं, ‘गणतंत्र दिवस पर आप क्या कर रहे हैं? मेरा मतलब है कि झंडा फहराने के बाद, क्योंकि मेरे पास आपके लिए एक योजना है। मैं आपके सामने एक बहुत ही खास बात पेश करना चाहूंगा। नहीं, यह ‘सत्यमेव जयते’ का नया एपिसोड नहीं है, लेकिन अगर केवल दिल को छू जाए तो ये समझ में आएगा, इसलिए आइए 26 जनवरी को मिलते हैं।’

बताते चलें कि बीते हफ्ते ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hondostan) चीन में रिलीज हुई है। आमिर खुद फिल्म के प्रमोशन के लिए चीन गए थे। फिल्म भारत में तो कुछ खास कमाई नहीं कर पाई, लिहाजा अब आमिर को ओवरसीज मार्केट से फिल्म के बेहतर कलेक्शन की आस है। दरअसल इससे पहले उनकी फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) भी चीन में रिलीज हो चुकी है और वहां इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की थी।

देखें आमिर खान और उनके परिवार की तस्वीरें…

View this post on Instagram

And Obelix is refused the magic potion by Getafix!!!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Obelix, Dogmatix, Asterix and Getafix the druid!

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply