आमिर खान के भाई फैजल खान बने डायरेक्टर, इस फिल्म के जरिए करने जा रहे हैं बॉलीवुड में वापसी

आमिर खान के भाई एक्टर फैजल खान (Faissal Khan Directorial Debut) डायरेक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म का नाम फैक्ट्री (Factory Movie) है। फैजल खान इस फिल्म के लिए गाना भी गाएंगे।

आमिर खान के भाई फैजल खान। (फोटोः फेसबुक)

सुपरस्टार आमिर खान के भाई एक्टर फैजल खान (Aamir Khan Brother) डायरेक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं। बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म का नाम फैक्ट्री (Factory Movie) है। फैजल खान ने इससे पहले कयामत से कयामत तक और जो जीता वोही सिकंदर में मंसूर खान के साथ अस्सिटेंटे डायरेक्टर का काम किया था। उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय ताहिर हुसैन के साथ तुम मेर हो में अस्सिटेंट डायरेक्टर का काम किया था। फैजल खान इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी करते हुए नजर आएंगे।

फैजल खान (Faissal Khan)ने फिल्म को डायरेक्ट करने के बारे में कहा कि उनकी मां उन्हें कहती थी कि वह डायरेक्टर तौर पर अच्छा काम करेंगे। उन्होंने कहा,’मेरी मां मुझसे हमेशा कहती थीं कि मैं एक डायरेक्टर के तौर पर अच्छा काम करूंगा और मैं जानता हूं कि मेरे इस फैसले उन्हें हैरानजनक खुशी होगी।’ उन्होंने कहा कि वह फिल्म फैक्ट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि इस फिल्म के साथ वह इसकी स्क्रिप्टिंग स्टेज से जुडे़ हुए हैं। इस फिल्म में रोली रियान, राज कुमार कनोजिया, रिभू मेहरा और शरद सिंह लीड रोल में होंगे। फिल्म अगले साल यानी 2020 की शुरुआत में रिलीज होगी।

आमिर खान के रिएक्शन का इंतजार

फैजल खान इस फिल्म के लिए गाना भी गाएंगे, जिसके लिरिक्स ‘इश्क तेरा’ हैं। उन्होंने कहा कि उनके डायरेक्शन की बात उनकी मां और भाई आमिर खान (Aamir Khan Movie) को अभी तक नहीं पता है। अब उन्हें पता चल जाएगी, तो वह उनके रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रह हैं। हालांकि फैजल खान ने फिल्म के बारे में ज्यादा कोई जानकारी शेयर नहीं की है। आपको बता दें कि फैजल खान ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर साल 1994 में आई फिल्म मदहोश से डेब्यू किया था, लेकिन उनकी कोई भी फिल्म सक्सेस हासिल नहीं कर सकी। इसके बाद वह साल 2000 मे आई फिल्म मेला में आमिर खान  के साथ दिखाई दिए। फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।