दुनियाभर में छाया फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का जलवा, इस वजह से भारत आएंगे चीनी

आमिर की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को देखने के लिए भारत आएंगे।भारतीय फैंस के साथ आमिर के चीन के फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं...

  |     |     |     |   Updated 
दुनियाभर में छाया फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का जलवा, इस वजह से भारत आएंगे चीनी

आमिर खान (Aamir Khan) के दिवाने भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। इसी के चलते चीन में रहने वाले उनके फैंस आमिर की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of hindostan) को देखने के लिए भारत आएंगे। इससे साफ जाहिर है कि भारतीय फैंस के साथ आमिर के चीन के फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। इसकी बानगी हाल ही में देखने को मिली है।

चीन में भारत की तुलना में फिल्में काफी लंबे वक्त के बाद रिलीज होती हैं। इसलिए चीन में आमिर के फैंस उनकी फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं। आमिर खान को चीन में लोग इतना पसंद करते हैं कि उन्होंने फिल्म भारत आकर देखने का फैसला किया। यह कहना गलत नहीं होगा कि चीन और भारत में 1.4 अरब और 1.35 अरब की आबादी के साथ, आमिर खान दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।

आमिर खान की पिछली तीन फिल्में रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई करने में सफल रही हैं। उनकी फिल्मे पीके (2014), दंगल (2016) और सीक्रेट सुपरस्टार (2017), दुनिया भर में सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की टॉप 5 की सूची में सबसे ऊपर है।

ट्रेलर कुछ ऐसा दिखे
फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के ट्रेलर में आमिर खान की एक्टिंग एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। इसमें आमिर खान फिरंगी, योद्धा की तरह रूप बदलते दिख रहे हैं। इस फिल्म में इनका किरदार दर्शकों को गुमराह करेगा। क्योंकि ट्रेलर में दिख रहा है कि आमिर खान अंग्रेजों और ठगों से मिले हैं। इसके अलावा अगर लुक की बात करें तो वह बड़े-बड़े मूंछ, बाल में दिख रहे हैं।

शूटिंग की खास बातें
बता दें कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए आमिर खान ने बहुत मेहनत की। इस फिल्म के लिए उन्होंने दाढ़ी, बाल और मूंछ बढ़ाई। इसके अलावा नाक में कुछ पहनें हैं जिसको लेकर भी चर्चा में रहे। इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल जून में स्टार्ट हुई थी। हाल ही में इसी साल फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। इस फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर खान राजस्थान भी गए थे और थाइलैंड में भी शूटिंग की गई थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply