आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

आमिर खान  (Aamir Khan)  का एक डांस वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. बेटी आयरा की सगाई में वह अपने ही गाने 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा' पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. वहीं बेटी आयरा ही उनकी चीयरलीडरबनी नजर आ रही हैं. पार्टी में शामिल हुए गेस्ट नीचे हैं और आमिर खान  (Aamir Khan)  फ्लोर पर खड़े इस गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. और हाथ में ड्रिंक का गिलास लिए,

aamir khan dancing video viral on daughter ira khan engagement

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan)  के घर इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ हैं. आमिर खान की बेटी ने आयरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे संग सगाई कर ली है. दोनों की इंगेजमेंट पार्टी बीते दिन शुक्रवार की शाम में रखी गई. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए. वही अब इस पार्टी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

Aamir khan daughter Ira khan and Nupur shikhare

वायरल हो रही है तस्वीरे

वायरल हो रही तस्वीरों में आमिर खान  (Aamir Khan)  की बेटी आयरा खान ऑफ शोल्डर रेड गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, नूपुर शिखरे ने ब्लैक टक्सीडो सूट पहना हुआ है. तस्वीरों के अलावा  सोशल मीडिया पर आमिर खान  (Aamir Khan)  का एक डांस वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. बेटी आयरा की सगाई में वह अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’ पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं. वहीं बेटी आयरा ही उनकी चीयरलीडरबनी नजर आ रही हैं. पार्टी में शामिल हुए गेस्ट नीचे हैं और आमिर खान  (Aamir Khan)  फ्लोर पर खड़े इस गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. और हाथ में ड्रिंक का गिलास लिए, आयरा हूटिंग करती नजर आईं. आमिर  (Aamir Khan)  के साथ एक शख्स और है, उन्हें पकड़कर वह डांस कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Aamir Khan Dance Video
Aamir Khan Dance Video
Aamir khan daughter Ira khan

आमिर खान का डैशिंग लुक 

व्हाइट शिमरी पठानी कुर्ता-पायजामा में आमिर खान  (Aamir Khan)  बेहद ही डैशिंग लग रहे हैं. व्हाइट बीयर्ड उनके लुक में चार चांद लगा रही है. बेटी आयरा की सगाई की खुशी आमिर खान के चेहरे पर साफ दिख रही है. आमिर खान का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस स वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.  यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

Aamir khan daughter Ira khan and Nupur shikhare

आयरा खान और नूपुर शिखरे का रिश्ता 

बता दे आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को जानते थे. इनके रिश्ते की शुरुआत साल 2020 में शुरु हुई थी. दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला लिया. लॉकडाउन के दौरान दोनों साथ ही में रहे. नूपुर, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं. सितंबर के महीने में नूपुर शिखरे फॉरेन कंट्री एक एथलेटिक इवेंट में गए थे, जहां उन्होंने आयरा को शादी के लिए प्रपोज किया था. अब दोनों ने शुक्रवार के दिन सगाई कर ली. जल्द ही शादी भी करेंगे.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं