Viral Video: आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ किया रोमांटिक डांस, देखिए वायरल वीडियो

आमिर खान की बेटी इरा खान और मिशान किर्पलानी (Ira Khan Mishaal Kirpalani) के साथ डांस करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इरा खान ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

मिशाल किर्पलानी और इरा खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

आमिर खान की बेटी इरा खान (Aamir Khan Daughter Ira Khan) इन दिनों लाइम लाइट में बनी हुई है। हाल ही में उनके दोस्त के साथ के गले मिलने वाली तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इसी दौरान उन्होंने एक इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेसन के दौरान एक फैन ने उनसे डेटिंग को लेकर पूछा, तो उन्होंने म्यूजिशियन मिशान किर्पलानी का नाम बताया। मिशान किर्पलानी उनके बहुत अच्छे दोस्त और म्यूजिशियन हैं। ईरा खान की मिशान किर्पलानी के साथ गले मिलते हुए तस्वीर वायरल हुई।

अब इरा खान और मिशाल किर्पलानी (Ira Khan Mishaal Kirpalani) के साथ डांस करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इरा खान ने इस वीडियो को खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में वह मिशाल के साथ इंग्लिश सॉन्ग आई वन्ना जस्ट विद यू पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। ईरा खान ने इस दौरान पीले रंग के टॉप के साथ हरे रंगा का शॉर्ट्स पहना हुआ है।

यहां देखिए ईरा खान का डांसिंग वीडियो-

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मैं सिर्फ तुम्हारे साथ डांस करना चाहती हूं। आपको बता दें कि मिशाल किर्पलानी (Mishaal Kirpalani)  एक आर्टिस्ट, प्रोड्यूसर और कंपोजर हैं। उनके इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसे पोस्ट हैं जिसमें उनका म्यूजिक से भरा टैलेंट आपको देखने को मिल जाएगा। वहीं, इरा खान की बॉलीवुड(Ira Khan In Bollywood)  करियर की बात करें तो इस बारे में आमिर खान ने बात करते हुए कहा था कि इरा अभी पढ़ रही है। उन्हें फिल्ममेकिंग में रूचि है। इसलिए वो इसी फील्ड में ही हाथ आजमाएंगी।

आमिर खान की बेटी ने इरा खान ने बॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा

वीडियो में देखिए क्या हुआ जब आमिर खान मिले पहली पत्नी रीना दत्ता और बेटी इरा खान से…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।