आमिर खान की बेटी आइरा की इंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे सितारें, एक्स वाइव्स से लेकर फातिमा सना शेख ने की शिरकत

आमिर खान की बेटी आइरा खान और नुपुर शिखरे की इंगेजमेंट पार्टी हुई, जिसमें इमरान खान, मंसूर खान एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव के अलावा फातिमा सना शेख भी शरीक हुईं.

Aamir Khan Daughter Engagement: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने इसी साल सितंबर महीने में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की थी. वहीं अब मुंबई में आइरा और नुपुर की इंगेजमेंट पार्टी हुई, जिसमें आमिर की एक्स बीवियां रीना दत्ता और किरण राव शरीक हुईं. इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल हुए थे. यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

Ira Khan Engagement

होस्ट की पार्टी 

इस पार्टी में आइरा ने रेड कलर का गाउन पहना और मंगेतर नुपुर शिखरे की बांहों में बांहें डालकर मीडिया से रूबरू हुईं. इस दौरान आइरा काफी खूबसूरत लग रही थी. आइरा इस दौरान किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी. पार्टी में आमिर खान, उनके भांजे इमरान खान, कजिन मंसूर खान भी शामिल हुए.

Ira Khan

तस्वीरें हुई वायरल 

आइरा और नुपुर की सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग जमकर इस कपल को बधाइयां देने में लगे हुए हैं. बता दें, पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी चार चांद लगाए. सिल्वर स्क्रीन से गायब एक्टर इमरान खान भी डैशिंग लुक में नजर आए. वहीं आमिर खान का लुक एक दम अलग नजर आया. वो बेटी आइरा की सगाई में कुर्ता और धोती पहने नजर आए. उन्होंने कजिन मंसूर खान के साथ पपाराजी के सामने पोज दिया. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

Ira Khan and Nupur Shikhare

आइरा-नुपुर की लव स्टोरी 

आइरा खान और नुपुर शिखरे पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग खूब फोटोज भी शेयर करते हैं, जिसकी वजह से कई बार आइरा को बुरा-भला भी सुनने को मिलता है.

Aamir Khan

जल्द कर सकते हैं शादी 

दोनों की सगाई हो चुकी है अब सभी को इंतजार है तो प्यारे से कपल की शादी का. जनता इस जोड़ी को खूब प्यार देती है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.