गरीबों को आटे में 15 हजार रूपए बांटने का आमिर खान ने किया खुलासा, कहा- रॉबिनहुड खुद इस बात…’

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों को आटे के एक-एक किलो के पैकेट में 15 हजार रुपये डालकर दिए थे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी लेकिन आमिर खान सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है।

आमिर खान की तस्वीर (फोटो: ट्विटर)

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन ब बढ़ते जा रहा है। कोरोना संक्रमितों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में बॉलीवुड के सितारें गरीबों की मदद के लिए आगे आये है। इस बीच खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों को आटे के एक-एक किलो के पैकेट में 15 हजार रुपये डालकर दिए थे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई थी लेकिन आमिर खान सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है।

आमिर खान ने ट्विटर पर लिखा हैं कि “गाइज, मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे की बोरी में पैसे रखे थे। यह या तो पूरी तरह से झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सुरक्षित रहें।” आमिर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

अब सवाल ये उठता है कि ये रॉबिनहुड कौन है? जिसने आटे के पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे। बता दें, टिकटॉक ने दावा किया था कि इसके पीछे आमिर खान।

आमिर खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। आमिर खान की यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए अभी फिल्म रिलीज़ होना मुश्किल लग रहा है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: