आमिर खान को नहीं पड़ता फर्क, चाहे सोशल मीडिया पर जितना ट्रोल कर लो

आमिर खान (Aamir Khan) जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के और बेबाक स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, ने कहा अनावश्यक ट्रोलिंग उन्हें परेशान नहीं करती है।

आमिर खान 'लाल सिंह चड्डा' में नजर आएंगे (फोटो: विरल/मानव)

आमिर खान (Aamir Khan) एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के और बेबाक स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। यह अवार्ड शो या सोशल मीडिया FOMO में शामिल नहीं होते और रैट रेस से भी दूर ही रहते हैं। आमिर खान न तो बहुत सार्वजनिक रूप से उपस्थित होते हैं और न ही वे पपराज़ी को आकर्षित करते हैं। अभिनेता अपने जीवन को निजी रखना पसंदकरते हैं और हमेशा ऐसे ही रहना चाहते हैं।  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के पास अपने खुद के मापदंड हैं। यहां तक ​​कि जब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की बात आती है, तब आमिर को ट्रोल किया जाता है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अभिनेता को एक वर्ष में एक फिल्म में नजर आते हैं और वह उसी में अपना दिल लगा देते है। उन्होंने सोशल मीडिया पर 2018 में ही डेब्यू किया, लेकिन शायद ही कभी पोस्ट करना पसंद करते हैं। अभिनेता का दृढ़ता से मानना ​​है कि उनकी फिल्मों को उनके लिए बात करनी चाहिए और इस प्रकार, वह सोशल मीडिया पर खुद को ज्यादा व्यक्त नहीं करते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया टिप्पणियों को कभी-कभार पढ़ते हैं, खासकर अपनी फिल्म की रिलीज़ के आसपास, क्योंकि वह जानना चाहते है कि लोग उनकी फिल्म के बारे में क्या सोचते हैं, लेकिन वह कभी भी किसी भी सोशल मीडिया ट्रोल या भद्दे कमेंट पर प्रतिक्रिया नहीं देते है।

जब आमिर खान ट्विटर पर ट्रॉल्लिंग का शिकार होते हैं तो बहुत सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन आपको बता दें  कि अभिनेता का कहना है कि यह उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है। एक कलाकार के रूप में, वह अपनी फिल्मों और अपने पात्रों की समीक्षाओं को पढ़ना सुनिश्चित करते है लेकिन उनका कहना है कि अनावश्यक ट्रोलिंग उन्हें परेशान नहीं करती है। हालांकि, अभिनेता रचनात्मक आलोचना का स्वागत करते हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह उन्हें सीखने और बढ़ने में मदद करता है।

आमिर की आए वाली फिल्म की बात की जाए तो वो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जहाँ अभिनेता जट अवतार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं और यह क्रिसमस 2020 रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!