आमिर खान का पहला प्यार थी ये लड़की…कह नहीं पाए अपने दिल की बात

आमिर खान को बचपन में हुआ था इस लड़की से प्यार

जानें कौन थी आमिर खा का पहला नशा

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर, सुपरस्टार आमिर खान ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया और ये रीना रॉय और किरण राव नहीं बल्कि कोई और थी| जी हाँ! आमिर खान ने पहला नशा से जुडी यादों को याद किया और वेलेंटाइन डे के अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दी। साथ ही, अभिनेता ने यह भी बताया कि यह गाना उनके व्यक्तिगत पसंदीदा गीत में से एक है।

पहला नशा से हमारा मतलब है पहला प्यार, वो प्यार जिसे देखते ही हम अपना दिल दे बैठते है। हर कोई ज़िंदगी मे इस खूबसूरत फीलिंग से एक बार तो ज़रूर गुजरता है, ये पहला नशा होता ही कुछ ऐसा है।

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर जब आमिर खान ने ट्विटर पर अपने गीत “पहला नशा” का जिक्र किया तो प्रशंसकों ने अभिनेता से ही पूछ लिया उनका पहला नशा यानी पहले प्यार के बारे में।

देखते ही देखते #AamirKaPehlaNasha पूरे भारत में ट्रेंड करने लगा और आमिर के प्रशंसक बेताबी से उनके पहले प्यार की कहानी सुनने का इंतेज़ार कर रहे थे।

ऐसे में अभिनेता ने बिना अपने प्रशंसकों का दिल तोड़े, सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये अपना पहला नशा शेयर किया।

वैलेंटाइन्स डे के मौके पर, आमिर ने इस वीडियो में अपने पहले प्यार का जिक्र करते हुए बताया कि टेनिस अभ्यास के दौरान 10 साल की उम्र में उन्हें पहला प्यार हुआ था।

आमिर खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा , “लोग जानना चाह रहे हैं कि मेरा पहला नशा क्या है. मैं दस साल का था जब मुझे पहली बार किसी लड़की से प्यार हुआ था. ये बात कम लोग जानते हैं. मैंने टेनिस क्लब ज्वाइन किया था वहां पर एक लड़की थी जिसे देखकर मैं दंग रह गया था. जब मैंने पहली बार देखा तो वो मेरा ‘पहला नशा’ था. उसे देखते ही मैं पूरी तरह उसके प्यार में पड़ गया था. दिन रात उसी के बारे में सोचता था. उड़ता ही फिरुं इन हवाओँ में कहीं… उस दौरान वही था. मैं बहुत छोटा था तो मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई कि मैं उसे बोलूं. वो भी उसी उम्र की थी और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी. इस चक्कर में मेरा टेनिस काफी सुधर गया. मैं खूब प्रैक्टिस करता था. पहले आता था और सबसे बाद में जाता था. मैं उसको इंप्रेस करना चाहता था. एक-दो साल बाद शहर छोड़कर उसकी फैमिली चली गई. तो उसके लिए मेरा साइलेंट लव था जिसे मैं कभी बोल ही नहीं पाया|”

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।