आमिर खान और जूही चावला के बीच हुई सात साल बाद दोस्ती, इस बात को लेकर हुए थे कनफ्लिक्ट

आमिर खान ने बताया कि फिल्म इश्क की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच छोटे-छोटे मुद्दे पर बहस होती थी। आमिर खान, जूही चावला से ज्यादा इगोस्टिक पर्सन थे। उन्होंने जूही चावला से बात करनी बंद कर दी।

आमिर खान के साथ जूही चावला।

हम सभी ने आमिर खान और जूही चावला के बीच की कैमस्ट्री देखी हैं। दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ किया लेकिन क्या आप जानते हैं इन दोनों पिछले सात सालों में एक भी बार एक-दूसरे से बात नहीं की। इसे लेकर आमिर खान ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी जूही चावला से क्यों मनमुटाव हुआ।

आमिर खान ने मीडिया को बताया कि ‘इश्क’ फिल्म की शूटिंग के दौरान, हम छोटे-छोटे मुद्दे पर लड़ते थे। यह बहुत बुरा होता था। लेकिन वह जूही चावला से ज्यादा इगोस्टिक थे। तब उन्होंने फैसला किया कि वह उनसे बात नहीं करेंगे। उन्होंने कहा,’यहां तक कि मैं सेट्स पर भी उनसे काफी दूरी बनाने लगा। मुझे नहीं पता था कि में इस तरह का व्यवहार क्यों कर रहा था।’

आमिर खान ने कहा,’यहां तक कि वह मेरे सामने आती और बैठती तो मैं वहां से चला जाता। मैं वहां से जाता और लगभग 50 फुट की दूरी पर बैठ जाता था। मैंने कभी उन्हें शुभकामनाएं नहीं दीं और न ही उनको अलविदा बोला। केवल सीन के दौरान, अगर हमें बोलना जरूरी था, तो मैं उनसे बात करता। लेकिन यह सिर्फ प्रोफेशनल था।’

रीना से तलाक रुकवाने कोशिश की

आमिर खान ने कहा कि जब रीना के साथ उनका तलाक हो रहा था तब जूही का फोन आया। जूही को पता था कि वह फोन नहीं उठाएंगे। लेकिन फिर भी उन्होंने कॉल किया और मैंने फोन पिक भी किया। जूही मेरे और रीना के करीब थी। इसके उन्होंने दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश भी की। जूही ने उन्हें बहुत मनाने की कोशिश की थी।

इन फिल्मों किया साथ काम

आपको बता दें कि जूही चावला और आमिर खान ने ‘कयामत से कयामत तक’, ‘लव लव लव’ और ‘हम हैं राही प्यार के’ सहित कई फिल्मों में काम किया है। इश्क में मतभेद होने के बाद से दोनों ने कभी एक साथ काम नहीं किया। हालांकि इश्क में इनकी कैमेस्ट्री, कॉमिक और रोमांस आज भी लोगों द्वारा पसंद किया जाता है।

यहां देखिए आमिर खान की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।