आमिर खान को बड़ा झटका! आखिर नेटफ्लिक्स ने कम कीमत देकर ही खरीदे ‘लाल सिंह चड्ढा’ के OTT राइट्स

फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का सिनेमाघरों में बुरा हाल हुआ. वहीं अब OTT राइट्स को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म को आखिर नेटफ्लिक्स ने बहुत कम कीमत देकर ही खरीदा है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के साथ इन दिनों कुछ भी परफेक्ट नहीं हो रहा है. पहले तो उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का सिनेमाघरों में बुरा हाल हुआ. वहीं अब OTT राइट्स को लेकर खबर आ रही है कि फिल्म को आखिर नेटफ्लिक्स ने बहुत कम कीमत देकर ही खरीदा है. यहां भी आमिर की एक ना चली.

जहां एक तरफ आमिर खान की फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक नहीं मिले तो दूसरी तरफ OTT राइट्स को खरीदने वाले नहीं मिल रहे थे. फिल्म रिलीज के बाद उसके खराब कलेक्शन देखकर नेटफ्लिक्स ने OTT राइट्स को लेकर लगभग अपनी डील खत्म ही कर दी थी लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों के बीच डील फाइनल हो गई है.

यह भी पढ़ें:  Sonali Phogat Death: सोनाली फोगाट केस में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, कहा- पार्टी के बाद जबरन कुछ पिलाया गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म निर्माता ने नेटफ्लिक्स के सामने रिलीज से पहले 150 करोड़ रुपए की डील रखी थी. लेकिन नेटफ्लिक्स को ये डील ज्यादा लगी थी और 80-90 करोड़ में बात पक्की हुई थी. मगर बॉक्स ऑफिस फेलियर के बाद डील 50 करोड़ पर आ गई.

वहीं अब कहा जा रहा कि नेटफ्लिक्स ने लाल सिंह चड्ढा के राइट्स खरीद लिए हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा के मेकर्स और नेटफ्लिक्स में एक बार फिर बातचीत हुई. दोनों पार्टियों ने इस डील में अपने-अपने फायदे देखे. आमिर को नेटफ्लिक्स से ग्लोबल रीच मिलेगी. वहीं ओटीटी पर आने से फिल्म के ओवरसीज बिजनेस को फायदा होगा.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: धार्मिक मार्ग पर चलीं जैकलीन फर्नांडीज, गुरुजी का ब्रेसलेट पहनकर कर रही हैं मंत्रों का जाप

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा रिलीज डेट से 8 हफ्तों बाद आपके OTT  प्लेटफॉर्म स्क्रीन पर दिखेगी. मेकर्स ने अपने रेट भी कम कर लिए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा की नेटफ्लिक्स के साथ डील 80-125 करोड़ के बीच है.

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर ने शेयर की बेटे के कस्टमाइज्ड कपड़ों की झलक, कपड़ों पर लिखा है ये ‘ख़ास’ नाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.