आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट फाइनल, अगले साल इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमिस पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान। (फोटोः मानव/विरल)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमिस पर रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म की कास्ट को लेकर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है। जबकि आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म वायकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शन मिलकर बनाएगी।

फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्टर करेंगे।। आपको बता दें कि अद्धैत चंदन ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपस्टार’को डायरेक्ट किया था। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरु होगी। इसको लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। आमिर खान फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाएंगे। यह एक परिवारिक फिल्म होगी। आमिर खान फिल्म में पगड़ी पहने हुए भी नजर आ सकते हैं।

आमिर खान फिल्म पर फोकस

आमिर खाने अपने बर्थडे पर इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की थी। उन्होंने अपने जन्मदिन पर कहा था, ‘इस वक्त मेरा ध्यान सिर्फ मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर लगा हुआ है। गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर भी उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की थी। जैसा कि हम जानते हैं आमिर खान एक वक्त में एक ही फिल्म पर फोकस करते हैं। आमिर खान अपनी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड और फोकस्ड हैं।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए आमिर खान माफी मांगी

आपको बता दें कि पिछले साल दीवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर खान की  फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान‘ बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई। इसके बाद आमिर खान ने एक वीडियो मैसेज के जरिए लोगों से खराब फिल्म बनाने के  लिए माफी मांगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और जायरा वसीम जैसे बड़े कालाकार भी थे।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद अगली फिल्म के लिए यह है आमिर खान का नया लुक…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।