लाल सिंह चड्ढा में होंगे आमिर खान के कई अवतार, सरदार लुक के बाद अब दिखाई दिए क्लीनशेव में

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में लुक को लेकर चर्चा में हैं।

आमिर खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं। इस बार वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में लुक को लेकर चर्चा में हैं। पहले तो आमिर खान लंबी दाढ़ी, लंबे खुले बाल के साथ दिखाई दिए वहीं अब वह क्लीनशेव में नजर आ रहे हैं।

आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के शेड्यूल के लिए अब क्लीन-शेव लुक अपनाया है। लंबी घनी दाढ़ी के बाद आमिर को हाल ही में क्लीन-शेव लुक में देखा गया है और आमिर अब फिल्म के लिए पंजाब में शूटिंग शुरू करेंगे।

आमिर के सरदार लुक के साथ-साथ उनके लंबी दाढ़ी वाले लुक पर दर्शक खूब रिएक्शन दे रहे हैं। इंटरनेट से लेकर फैंस तक, इस लुक ने सभी का दिल जीत लिया और हलचल पैदा कर दी है। क्लीन-शेव आमिर खान और भी स्मार्ट लग रहे हैं और दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है।

आमिर खान इस साल क्रिसमस पर सोलो रिलीज के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार है। जिसे पहले से ही साल की सबसे बड़ी फिल्म में से एक माना जा रहा है। एक दिलचस्प कहानी के साथ, ये एक नायक के इर्दगिर्द घूमती हुई नजर आएगी जो बेखबर है और संयोग से, भारत में 30 वर्षों के दौरान वह अहम् राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है।

फ़िल्म ‘लाल सिंह चढ्ढा’ अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखी गई है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा को वायकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जा रहा है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.