Lal Singh Chaddha के सेट से वायरल हुई आमिर खान के नए लुक की तस्वीर, आप भी नहीं पहचान पाएंगे

'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर कई अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। जिसकी कुछ तस्वीरें तो अपने देख ली हैं। अब आमिर की नए लुक की एक और तस्वीर सामने आई है।

आमिर खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ यानी आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों के लिए जमकर मेहनत करते हैं। आमिर खान में कुछ नया करने का जुनून उनकी हर फिल्म में देखने को मिलता है। वहीं अब आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर मेहनत कर रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर कई अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। जिसकी कुछ तस्वीरें तो अपने देख ली हैं। अब आमिर की नए लुक की एक और तस्वीर सामने आई है।

आमिर खान की नई तस्वीर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से उनके फैन ने शेयर की है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई। इस तस्वीर में आमिर खान क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में वो एक यूनिफार्म पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से आमिर खान की लंबे बालों वाले लुक में फोटो भी काफी वायरल हुई थी।

Delhi Violence: दिल्ली हिंसा पर प्रकाश राज ने किया Tweet, सरकार पर साधा निशाना

बता दें की आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forrest Gump) का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन (Advait Chandan) ने किया हैं। फिल्म में आमिर के साथ मुख्य भूमिका में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी।

Ileana Dcruz Photos: इलियाना डी’क्रूज ने बिकिनी पहन ढाया कहर, तस्वीरें हुईं वायरल

वायरल हो रही तस्वीर में आमिर खान के उस लुक को लोगों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का अभी तक टीज़र भी रिलीज़ नहीं किया गया है लेकिन फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ साल की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्मों में से एक है।

हिंदी रश का ताजा वीडियो देखें :

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.