Aamir Khan Look: लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान का वायरल लुक, लंबी दाढ़ी-लंबे बाल, मिस्टर परफेक्ट का ये कैसा हाल 

बॉलीवुड में जब भी कुछ अलग करने की बात होती है तो आमिर खान (Aamir Khan) का नाम सबसे पहले आता है। आपने किरदार को सही तरीके से निभाने के लिए आमिर खान ने अपना पहले बढ़ाया और फिर घटाया भी है।

आमिर खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में जब भी कुछ अलग करने की बात होती है तो आमिर खान (Aamir Khan) का नाम सबसे पहले आता है। आपने किरदार को सही तरीके से निभाने के लिए आमिर खान ने अपना पहले बढ़ाया और फिर घटाया भी है। अपने किरदार में बिलकुल भी कमी नहीं छोड़ना चाहते आमिर खान। इस समय आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर व्यस्त हैं। वे खुद को पूरी तरह उसी किरदार में ढाल चुके हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान हैं।

लाल सिंह चड्ढा फिल्म से आमिर खान का एक लुक बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे वे फैंस के बीच घिरे हुए दिख रहे हैं। आमिर की ये तस्वीर कोलकत्ता की है। तस्वीर में हम देख पा रहे हैं कि आमिरा खान ने अपनी दाढ़ी अच्छी खासी बढ़ा रखी है। आमिर ने गुलाबी कलर की टी- शर्ट पहन रखी है। उनके बाल भी बहुत बड़े हैं। सर पर टोपी लगा रखी है। साधारण सा पेंट भी पहना है और चेहरे पर बड़ी ही प्यासी स्माइल है।

देखें आमिर खान की तस्वीर 

आपको बता दें कि करीना कपूर खान इस फिल्म में आमिर खान के साथ जबरदस्त प्रदर्शन करने वाली हैं। इससे पहले ये जोड़ी थ्री इडियट फिल्म में साथ दिखी थी। लाल सिंह चड्ढा फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स के भीतर इसे लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गया है।

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।