कल रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’ और आज माफ़ी मांग रहे हैं आमिर खान, बोले- ‘मुझे माफ कर दो’, देखें वीडियो

आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' का विरोध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट 'लाल सिंह चड्ढा' ट्रेंड कर रहा है. वहीं फिल्म की रिलीज को कुछ ही समय बचा है. 11 अगस्त यानी कल से फिल्म सिनेमाघरों में लगेगी. आमिर खान ने फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग पर माफ़ी भी मांगी है. आमिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आमिर खान (Aamir Khan) की ‘लाल सिंह चड्ढा’ का विरोध रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार बॉयकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है. वहीं फिल्म की रिलीज को कुछ ही समय बचा है. 11 अगस्त यानी कल से फिल्म सिनेमाघरों में लगेगी. इस बीच फिल्म के बहिष्कार को लेकर हैशटैग #BoycottLaalSinghChaddha ट्विटर पर जैसा का तैसा बना हुआ है. हाल ही में फिल्म के एक्टर और को-प्रोड्यूसर आमिर खान ने फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग पर माफ़ी भी मांगी है. आमिर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir khan) का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आमिर माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर खान कह रहे हैं कि अगर कोई उनकी फिल्म नहीं देखना चाहता तो इसमें वे कुछ नहीं कर सकते हैं.

देखें आमिर खान का वीडियो:

वहीं आमिर आगे कह रहे हैं कि, “अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है और उन्हें मेरी किसी बात का दुख है. मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं. बाकी जिन लोगों को फिल्म नहीं देखनी मैं उस बात की इज्जत करूंगा. लेकिन मैं यही कहना चाहूंगा कि ज्यादा से ज्यादा लोग मेरी फिल्म देखें. फिल्म में सिर्फ मैं नहीं हूं. फिल्म सैकड़ों लोगों की मेहनत से बनती है. मैं उम्मीद करता हूं कि ये फिल्म आपको अच्छी लगेगी”. इतना ही नहीं इस दौरान आमिर बेहद भावुक भी नजर आए.

वहीँ इससे पहले आमिर खान (Aamir khan) ने अपनी फिल्म के बॉयकॉट पर कहा था कि, “हां, मुझे दुःख है. इसी के साथ ही, मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि कुछ लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें अपने देश से प्यार नहीं हैं, लेकिन ये बात पूरी तरह से गलत है. ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं. ऐसा नहीं है.’ आमिर खान ने फैन्स से उनकी फिल्म को एक उचित मौका देने का अनुरोध किया और कहा, ‘कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार ना करें. मेरी फिल्म जरूर देखें”.

Taapsee Pannu: Paparazzi पर भड़की तापसी पन्नू, खुलेआम सुनाई खरी खोटी; फोटोग्राफर्स ने भी दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.