आमिर खान के को-स्टार साई गुंडेवर का निधन, ब्रेन कैंसर ने ले ली जान

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के को-स्टार साई गुंडेवर (Sai Gundewar) का अब हमारे बीच नहीं रहे। साई गुंडेवर (Sai Gundewar) और आमिर खान ने फिल्म 'पीके' में एक साथ काम किया था।

आमिर खान (Aamir Khan) के को-स्टार साई गुंडेवर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के को-स्टार साई गुंडेवर (Sai Gundewar) का अब हमारे बीच नहीं रहे। साई गुंडेवर (Sai Gundewar) और आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ में एक साथ काम किया था। रिपोर्ट के मुताबिक साईं को ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे। अमेरिका में उनके ब्रेन कैंसर का इलाज चल रहा था और 10 मई 2020 को वहीं उन्होंने आखरी सांस ली दिया। वह सिर्फ 42 साल के थे।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी ट्विटर पर इस ऐक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि, ‘ऐक्टर साई जिन्होंने पीके जैसी फिल्मों से लोगों का मनोरंजन किया, कैंसर की लड़ाई हार गए। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने एक और टैलंटेड ऐक्टर खो दिया है।’

PHOTOS: आमिर खान और किरण राव अपने असिस्टेंट अमोस के अंतिम संस्कार में हुए शामिल, हार्ट अटैक से हुआ था निधन

आपको बता दें कि साई गुंडेवर के जन्म महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था। उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलिवुड के भी कई शोज में काम कर चुके हैं। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो ‘पीके, ‘पप्पू कैंट डांस साला’, ‘डेविड’, ‘रॉक ऑन’, ‘बाजार’, ‘लव ब्रेकअप जिंदगी’, ‘युवराज’, और ‘आई मी और मैं’ जैसी फिल्मों में साई अहम किरदार में नजर आये थे।

इसके अलावा साई एक रिएलिटी शो एमटीवी स्प्लिट्सविला, 2010 के लोगों के नजर में आये थे। उसके अगले साल उन्हें अमेरिकन रिएलिटी शो, ‘सरवाइवर’ में देखा गया। साथ ही कई कमर्शियल ऐड भी उन्होंने किए।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें: