फिल्म अंदाज अपना अपना के रीलोडेड वर्जन की तैयारी, रणवीर सिंह-वरुण धवन को लेने पर बोले आमिर खान

'अंदाज अपना अपना' फिल्म के रीलोडेड वर्जन की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। रणवीर सिंह और वरुण धवन इस फिल्म में नजर आएंगे। आमिर खान ने फिल्म को लेकर यह बात कही है।

वरुण धवन और रणवीर सिंह 'अंदाज अपना अपना' फिल्म के रीलोडेड वर्जन में नजर आएंगे! (फोटो- इंस्टाग्राम)

साल 1994 में आई फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ तो आपको जरूर याद होगी, जिसमें आमिर खान और सलमान खान (अमर और प्रेम) की जोड़ी ने दर्शकों को खूब हंसाया था। परेश रावल और शक्ति कपूर की कॉमिक टाइमिंग देख दर्शकों के पेट में दर्द होने लगा था। 25 साल बाद एक बार फिर इस फिल्म के रीलोडेड वर्जन को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी की जा रही है। फिल्म निर्माता विनय सिन्हा और प्रीति सिन्हा इस फिल्म को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने साफ किया है कि न ही यह पुरानी फिल्म की रीमेक है और न ही उसका सीक्वल, इस बार दर्शकों को ‘अंदाज अपना अपना’ के रूप में कुछ नया देखने को मिलेगा।

फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण धवन को लिए जाने की खबरों पर आमिर खान बोले, ‘मुझे नहीं पता कि अंदाज अपना अपना फिल्म के रीलोडेड वर्जन में रणवीर सिंह और वरुण धवन को साइन किया गया है।’ आमिर खान ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘अगर आप मुझसे इस बारे में पूछ रहे हैं तो मैं कहूंगा कि उन्हें ये फिल्म जरूर करनी चाहिए।’ पुरानी फिल्म के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा, ‘अंदाज अपना अपना एक ऐसी फिल्म है जिसके साथ लोगों के दिल का कनेक्शन है। लोग इस फिल्म से प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि लोग एक बार फिर इसे नए अंदाज में देखना चाहते हैं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे इस फिल्म के प्लान के बारे में कोई जानकारी नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये रीमेक है या फिर फिल्म का अगला पार्ट है, लेकिन जो भी हो मैं पर्सनली इस फिल्म को नए सिरे से देखना चाहूंगा। एक ऑडियंस के तौर पर कहूं तो मैं ये देखना पसंद करूंगा कि रणवीर, वरुण या फिर कोई भी नई जेनरेशन का एक्टर इन किरदारों (अमर और प्रेम) के साथ कैसे पेश आता है।’ बताते चलें कि अंदाज अपना अपना फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल और शक्ति कपूर मुख्य किरदारों में थे। राजकुमार संतोषी इस फिल्म के निर्देशक थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। आज भी इस फिल्म को काफी पसंद किया जाता है।

देखें रणवीर सिंह और वरुण धवन की तस्वीरें और वीडियो…

देखें किस तरह रणवीर सिंह ‘पद्मावत’ के लिए बनते थे अलाउद्दीन खिलजी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।